+

ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही लॉन्च होगा पर ‘अपहरण’ का दूसरा सीजन,भारत नहीं सर्बिया में की गई शूटिंग

ऑल्ट बालाजी की हिट वेब सीरीज अपहरण को काफी पसंद किया गया था, अब जल्द ही अपहरण सीजन 2 भी ऑल्ट बालाजी पर ऑन एयर होने वाला है।
ऑल्ट बालाजी पर जल्द ही लॉन्च होगा पर ‘अपहरण’ का दूसरा सीजन,भारत नहीं सर्बिया में की गई शूटिंग
एकता कपूर टीवी की तरह OTT प्लेटफॉर्म पर भी राज कर रही हैं।  ऑल्ट बालाजी की हिट वेब सीरीज अपहरण को काफी पसंद किया गया था और इस सीरीज के डायलॉग भी काफी फेमस हुए थे। अब जल्द ही अपहरण सीजन 2 भी ऑल्ट बालाजी पर ऑन एयर होने वाला है।  दिसंबर 2018 में रिलीज़ हुई ‘ अपहरण ‘ वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आईं थी। 


हाल ही में अपहरण सीरीज 2 की कुछ झलकियां  डायरेक्टर ने शेयर की थीं और उस छोटे से झलक में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि इस का शूट भारत से दूर सर्बिया में किया गया है। इस वेब सीरीज के पहले सीजन को लेकर लोगों में इतना क्रेज़ था कि अपहरण के ट्रेलर को यूट्यूब पर 47 लाख से ज्यादा व्यूज आएं थे। 



अपहरण के डायलॉग और एक्टर के काम को बहुत लोगों ने पसंद किया था। उत्तराखंड की वादियों में इस सीरीज को फिल्माया गया था। इस सीरीज के खत्म होने पर दर्शकों को इसके दूसरे भाग का इन्तजार था। वह इंतजार अब खत्म हो चुका है, हाल ही में अपहरण सीरीज़ के दूसरे भाग की झलक को रिलीज़ किया गया है। 


इस ट्रेलर की बस झलक से ही हम अनुमान लगा सकते हैं कि इस बार इस सीरीज़ में कितना रोमांच होगा। इस बार यह वेब सीरीज दुनिया भर के एक्शन, ड्रामा से भरी हुई मिलेगी। वेब सीरीज में काम करने वाल एक्टर्स की माने तो कोरोना के समय इसको पूरा कर पाना बहुत मुश्किल था। 54 दिनों में वेब सीरीज़ को पूरा करना, पूरी टीम के साथ सफर करना ऐसे समय में बहुत मुश्किल रहा। लेकिन पूरी सुरक्षा के साथ और टीम की मदद से इसे पूरा किया गया। सेकंड पार्ट में कहानी सीजन 1 की कहानी से 2 साल बाद से शुरू कि गई है,अब ये देखना दिलचस्प होगा कि यह कहानी और क्या नए मोड़ लेगी। 
facebook twitter instagram