+

सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे कर रही हैं एक्टर को याद,शेयर किया अनसीन वीडियो

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज 35 वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। ऐसे में स्वर्गीय एक्टर को उनके चाहने वाले लगातार उन्हें याद करके पोस्ट साझा कर रहे हैं।
सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे कर रही हैं एक्टर को याद,शेयर किया अनसीन वीडियो
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज 35 वीं बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में स्वर्गीय एक्टर को उनके चाहने वाले लगातार उन्हें याद करके पोस्ट साझा कर रहे हैं। वहींं फैंस के अलावा सुशांत सिंह के जन्मदिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड  अंकिता लोखंडे ने भी एक्टर को याद किया और आज उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं सुशांत सिंह अपने डॉगी हातची के साथ नजर आ रहे हैं। 


अंकिता ने शेयर किया वीडियो

अभिनेत्री ने अपने बेस्ट फ्रेंड और पहले प्यार सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक बेहद प्यार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत अपने डॉग हातची के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को  अंकिता ने शूट किया है। वहीं आज सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे तो ऐसे में अंकिता ने सुशांत के इस क्यूट वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। 


एक्ट्रेस ने सुशांत के लिए लिखी ये बात 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा- मुझे नहीं पता कि मैं कैसे शुरू करूं और क्या कहूं, लेकिन हां आज मैं सुशांत के कुछ पुराने वीडियोज शेयर करने वाली हूं। तुम्हारे साथ मेरी ये कुछ यादें ही हैं और मैं हमेशा तुम्हें ऐसे ही याद करुंगी। खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और शानदार... #HappyBirthdaySSR'।



इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा #scotch हमेशा मिस किया और अब मुझे लगता है कि वो तुम्हें ज्यादा मिस करता है। मेरी प्रार्थना करती हूं और जानती हूं तुम जहां हो वहां बहुत खुश हो। हैप्पी बर्थडे टू यू। तुम हमेशा याद आओगे।


गौरतलब है सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे की मुलाकात मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। इस शो में यह एक्स कपल लीड रोल में थे और दोनों की जोड़ी लोगों की मनपसंदीदा थी। वहीं साथ में काम करते हुए दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं और फिर दोनों के बीच प्यार हुआ। साथ ही हमेशा रहने का वादा भी कर लिया।


करीब 6 साल दोनों ने लिव इन में साथ बिताए हैं। इसके बाद साल 2016 में खबरें आई कि अब जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं,मगर अचानक से अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप की खबरें आने के बाद फैंस काफी ज्यादा उदास हुए। साथ ही इस बात को अंकिता और सुशांत ने भी स्वीकार कर लिया था। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram