+

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता एक्टर की मां की फोटो हाथ में लिए दिखीं,लिखा इमोशनल मैसेज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।
सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता एक्टर की मां की फोटो हाथ में लिए दिखीं,लिखा इमोशनल मैसेज
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी एक्टर के निधन को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं सुशांत के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं। ऐसे में सुशांत के परिवार वालों से लेकर उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी काफी ज्यादा दुखी नजर आ रही हैं और वह आये दिन एक्टर को याद करते हुए कोई न कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।


अंकिता ने शेयर की तस्वीर...
 
हाल ही में अंकिता लोखंडे  ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तसवीर साझा की है। जिसके साथ एक इमोशनल कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। यह तस्वीर अब काफी तेजी से वायरल हो रही है।


इस फोटो में अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर अपने हाथ में ले रखी है और एक्ट्रेस काफी भावुक हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता कैप्शन में लिखा है मुझे यकीन है अब आप दोनों साथ होंगे। अब अंकिता के इस पोस्ट पर लोग बेशुमार कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


वैसे अब इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी कमेंट में सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अंकिता की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट करते हुए लिखा, 'हां दोनों साथ में होंगे...लव यू... मजबूत रहो... हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।


बताते चलें कि सुशांत की मौत के बाद लंबे वक्त तक अंकिता सोशल मीडिया से दूरी बनाये हुई थी,  लेकिन अब अंकिता लोखंडे फिर एक बार इंटरनेट पर एक्टिव हो गयी हैं और सुशांत सुसाइड मामले पर लगातार कुछ न कुछ पोस्ट कर रही हैं। अभी कुछ दिन पहले भी अदाकारा ने एक फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था 'सच्चाई की जीत होती है'।


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मां उषा सिंह का निधन 2002 में हुआ था और मां के इस दुनिया को अलविदा कह देने के बाद से एक्टर पूरी तरह टूट गए थे और अकसर सुशांत अपनी मां की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें याद करते नजर आ जाते थे।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter