+

सलमान खान का अभिनव कश्यप के आरोपों पर पलटवार, मानहानि का केस भाई सोहेल-अरबाज ने कराया

सलमान खान का अभिनव कश्यप के आरोपों पर पलटवार, मानहानि का केस भाई सोहेल-अरबाज ने कराया
बॉलीवुड में आरोप-प्रत्यारोप का दौर एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दोबारा शुरू हो गया है। सलमान खान और उनके परिवार पर पिछले हफ्ते डायरेक्टर अनुराग कश्यप के भाई अभिनव ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। 


अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनका फिल्मी करियर खान परिवार ने बर्बाद किया। अभिनव सिंह कश्यप  खिलाफ अरबाज खान और सोहेल खान ने कानूनी रास्ता निकाला है और मानहानि का मुकदमा उनपर किया है। 

खान ब्रदर्स पहले भी करने वाले थे केस 


एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक अरबाज ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म से हटने और खान भाइयों के साथ मतभेद के बारे में पोस्ट किया था तब उन्होंने पहले भी कानूनी कार्रवाई की थी। इस मामले में अरबाज ने खुलासा करते हुए कहा कि अभिनव से किसी भी तरह की बात उनकी दबंग 2 पर काम शुरू करने के बाद नहीं हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि यह सब कहां से आ रहा था उन्हें नहीं पता लेकिन कानूनी कार्रवाई करने की योजना वह कश्यप के खिलाफ बना रहे थे। 

अभिनव का था यह आरोप 


अभिनव ने आरोप लगाते हुए कहा था कि अरबाज, सोहेल और खान परिवार की मिलीभगत से उन्हें दस साल पहले दबंग 2 से बाहर निकाला था। उन्होंने कहा था कि उनका करियर वह नियंत्रण करना चाहते थे जिसके लिए वह उन्हें धमका रहे थे। अभिनव के प्रोजेक्ट्स श्री अष्टविनायक फिल्म्स के साथ अरबाज खान ने रुकवा दिए। उन्होंने ने फोन करके राज मेहता को धमकाया था कि अगर कोई भी फिल्म अभिनव के साथ बनाई तो गंभीर परिणाम उन्हें आगे चलकर भुगतने पड़ेंगे। उसके बाद साइनिंग मनी अष्टविनायक फिल्मों के लिए उन्हें लौटानी पड़ी। इसके बाद वायाकॉम पिक्चर्स के साथ भी यही घटना हुई। 

अभिनव क्यों जोड़ रहे सुशांत की मौत से 


खबरों के मुताबिक अभिनव को अरबाज खान ने दबंग 2 के डायरेक्शन के लिए फोन किया था तो उन्होंने कहा था कि वह फिल्म को डायरेक्ट सलमान खान के हस्तक्षेप न करने पर करेंगे। उसके बाद जब सलमान को यह बात अरबाज ने बताई तो उन्होंने कहा की दबंग 2 तू डायरेक्ट कर ले। उसके बाद सारी बातचीत खान ब्रदर्स और अभिनव  में खत्म हो गयी। इसके अलावा इस मामले में सलमान खान के एक करीबी ने बताया कि कोई रुचि अभिनव के करियर में खान परिवार ने नहीं दिखाई थी, वह सुशांत की मौत के साथ अपनी असफलता को जोड़कर मौका परस्त होने का प्रदर्शन कर रहे हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter