+

ओवैसी ने PM मोदी की मुस्लिम व्यक्ति के साथ वायरल तस्वीर पर कसा तंज, बोले- देश को न पहनाएं टोपी

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है, ओवैसी ने एक वीडियो को ट्वीट किया जिसमें वह बता रहे हैं कि आखिर वो मुसलमान युवक पीएम मोदी के कान में क्या कह रहा है।
ओवैसी ने PM मोदी की मुस्लिम व्यक्ति के साथ वायरल तस्वीर पर कसा तंज, बोले- देश को न पहनाएं टोपी
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुसलमान युवक से साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ। फोटो के सोशल मीडिया पर इतने तेजी से वायरल होने पर युवक को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे कि वह व्यक्ति आखिर है कौन? उसी तस्वीर को लेकर अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने एक वीडियो को ट्वीट किया जिसमें वह बता रहे हैं कि आखिर वो मुसलमान युवक पीएम मोदी के कान में क्या कह रहा है। 
असदुद्दीन ओवैसी अपनी ट्वीट की हुई इस वीडियो के जरिए पीएम मोदी पर सीएए और एनआरसी को लेकर भी वार करते दिखाई दे रहे हैं। ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उस तस्वीर को अपने शब्द देने की कोशिश की। ट्विटर पर अपना पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि युवक ने पीएम मोदी के कान में कहा, "मोदी जी मैं बांग्लादेशी नहीं हूं," एनआरसी और सीएए पर अपना निशाना साधते हुए उन्होंने आगे लिखा कि युवक ने कहा है कि मोदी जी हम कागज नहीं दिखाएंगे। ओवौसी कहते हैं कि युवक ने पीएम मोदी से कहा होगा कि मोदी जी हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते हैं। 
साथ ही उन्होंने टोपी पहनने को लेकर भी ओवैसी ने पीएम मोदी पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे आप। आगे उन्होंने कहा कि मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं पर आप तो देश की जनता को टोपी मत पहनाओ।" बता दें कि पश्चिम बंगाल में रैली के दौरान मिले इस मुसलमान युवक का नाम जुल्फिकार है और यह 3 अप्रैल को पीएम मोदी की रैली में शामिल हुए थे। रैली के दौरान ये पीएम से मिले तो पीएम मोदी ने इनके कंधे पर हाथ रखा। इसके अलावा दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई। बातचीत को लेकर किए सवाल का जवाब देते हुए जुल्फिकार ने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे उनका नाम पूछा और यह भी पूछा कि वह क्या बनना चाहते हैं। 
facebook twitter instagram