India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bihar Election Update: मुकेश सहनी ने गोपालगंज सीट से प्रेमनाथ चंचल को बनाया प्रत्याशी, एनडीए प्रत्याशी आलोक सुमन को देंगे टक्कर

12:55 AM Apr 17, 2024 IST
Advertisement

बिहार में चुनाव को लेकर सर गर्मी तेज हो गई है इसी बीच विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने गोपालगंज लोकसभा सीट से प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान को उम्मीदवार बनाया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद बिंद ने इसकी घोषणा की है। मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी को महागठबंधन में तीन सीटें मिलीं है, इन तीन सीटों में पूर्वी चंपारण, गोपालगंज और झंझारपुर शामिल हैं।

दरसल, गोपालगंज में उम्मदीवार की घोषणा करने से पहले झंझारपुर के प्रत्याशी की घोषणा की गई थी। झंझारपुर संसदीय सीट से पार्टी ने सुमन कुमार महासेठ को अपना प्रत्याशी बनाया है। बताया जा रहा है कि पूर्वी चंपारण सीट पर जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। विकासशील इंसान पार्टी ने गोपालगंज सीट से प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान को अपना प्रत्याशी बनाया है।

आपको बता दें कि वीआईपी पार्टी को महागठबंधन में तीन सीटें पूर्वी चंपारण, गोपालगंज और झंझारपुर दी है। गोपालगंज में उम्मीदवार देने से पहले झंझारपुर के प्रत्याशी की घोषणा की गई थी। झंझारपुर संसदीय सीट से पार्टी ने सुमन कुमार महासेठ को अपना प्रत्याशी बनाया है। अब गोपालगंज में प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। जल्द ही पूर्वी चंपारण सीट से प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी।

Advertisement
Next Article