India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Chandrababu Naidu के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे Bihar के CM Nitish Kumar

05:31 PM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

Chandrababu Naidu: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 जून को आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष नारा चंद्रबाबू नायडू ( Chandrababu Naidu ) के मुख्यमंत्री बनने के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे। शपथ ग्रहण समारोह गन्नावरम एयरपोर्ट के पास स्थित केसरपल्ली आईटी पार्क में आयोजित होगा।

Highlights:

 
बताया जा रहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार गन्नावरम एयरपोर्ट पहुंचेंगे और तब वह 11 बजे से 12.30 बजे तक चलने वाले शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

Chandrababu Naidu का 12 जून को होगा शपथ ग्रहण समारोह

अब तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू ( Chandrababu Naidu ) का 12 जून को शपथ ग्रहण समारोह कृष्णा डिस्ट्रिक्ट में केसरापल्ली आईटी पार्क में किया जा रहा है। इस समारोह में पीएम मोदी भी शामिल हो रहें है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दिल्ली से सुबह 10:40 बजे गन्नावरम एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद वह चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

Chandrababu Naidu: TDP के पास है बहुमत का आंकड़ा

आंध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में राज्य की 175 सीटों में से 135 सीटें जीतकर चंद्रबाबू नायडू ( Chandrababu Naidu ) के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी ( TDP ) राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।

वहीं इस चुनाव में पवन कल्याण की जनसेना पार्टी ( JSN ) ने 21 सीटों पर जीत मिली हैं। और भाजपा को भी आठ सीटों पर जीत हासिल हुई है। वहीं राज्य में सत्तारूढ़ दल वाईएसआरसीपी को सिर्फ 11 सीटों से ही संतोष करना पड़ा था।


देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article