India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में किया कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण

03:29 PM Mar 09, 2024 IST
Advertisement

Home Minister Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को पटना में बिहार भाजपा के 'पितामह' माने जाने वाले स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को एकदिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंचे। बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद उनकी यह पहली राज्य की यात्रा है। अमित शाह पटना हवाई अड्डे से सीधे जगदेव पथ स्थित आईसीएआर बिल्डिंग परिसर पहुंचे।

Highlights:

उद्यान में स्थापित कैलाशपति मिश्र की आदमकद प्रतिमा का किया अनावरण

यहां उन्होंने बिहार भाजपा के 'पितामह' कहे जाने वाले स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की स्मृति में बने स्मृति उद्यान का फीता काटकर उद्घाटन किया। इसके बाद उद्यान में स्थापित कैलाशपति मिश्र की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया।

इस दौरान डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी रहें मौजूद

इस मौके पर प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के बाद गृह मंत्री पटना के पालीगंज के लिए रवाना हो गए। पालीगंज में अमित शाह ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित महासम्मेलन में शामिल होंगे और लोगों को संबोधित करेंगे।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article