For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Lightning in Bihar : बिहार में वज्रपात से सात की मौत, सीएम का मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने का निर्देश

10:31 PM Jul 01, 2024 IST
lightning in bihar   बिहार में वज्रपात से सात की मौत  सीएम का मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने का निर्देश

बिहार(Bihar)के विभिन्न जिलों में पिछले 24 घंटों के दौरान वज्रपात की चपेट में आने से सात लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि अविलंब देने का निर्देश दिया है।

Highlights
. Bihar में वज्रपात से सात की मौत
. सीएम(CM Nitish) का मृतकों के परिजनों को अनुग्रह राशि देने का निर्देश

Bihar में वज्रपात से सात की मौत

आपदा प्रबंधन विभाग के मुताबिक, रविवार शाम से सोमवार शाम तक वज्रपात की चपेट में आने से औरंगाबाद में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, बक्सर, भोजपुर, रोहतास, भागलपुर और दरभंगा में एक-एक व्यक्ति को जान गंवानी पड़ी।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन घटनाओं पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में वे प्रभावित परिवारों के साथ हैं। अधिकारियों को अविलंब मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए अनुग्रह राशि देने के निर्देश दिए हैं।

CM Nitish Kumar big announcement regarding women farmers and students - बिहार के लोगों को लेकर सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, जानिए महिलाओं, किसानों और विद्यार्थियों को ...

मुख्यमंत्री(CM Nitish) ने लोगों से अपील की है कि खराब मौसम में वे पूरी सतर्कता बरतें। वज्रपात से बचाव के लिए आपदा प्रबंधन विभाग द्वारा समय-समय पर जारी सुझावों का अनुपालन करें। खराब मौसम में घरों में रहें।

बिहार में आसमान से मौत बनकर गिर रही बिजली, मौसम बदला तो ठनके की चपेट में आकर जान गंवा रहे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×