For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Patna में छात्र की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

04:17 PM May 28, 2024 IST
patna में छात्र की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Patna: बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को लॉ कॉलेज में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ इस घटना के विरोध में छात्रों ने मंगलवार को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

Highlights
. पटना के एक लॉ कॉलेज में छात्र की हत्या
. मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
. छात्रों ने को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया

Patna में लॉ छात्र की हत्या

बिहार की राजधानी पटना(Patna )में सोमवार को लॉ कॉलेज में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी तरफ इस घटना के विरोध में छात्रों ने मंगलवार को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। सड़कों पर उतरे लोगों को हटाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पटना (ईस्ट) के पुलिस अधीक्षक भरत सोनी ने बताया कि छात्र हर्ष की हत्या मामले में पुलिस ने चंदन यादव को गिरफ्तार किया है। वह पटना कॉलेज का छात्र है और उसने ही मामले में लाइनर की भूमिका निभाई थी और साजिश रची थी।

पटना यूनिवर्सिटी में छात्र की हत्या को लेकर प्रदर्शन, 1 आरोपी गिरफ्तार |  Protest over murder of student in Patna University 1 accused arrested -  News Nation

Patna में सड़को पर उतरे छात्र

बता दें कि पटना(Patna )के लॉ कॉलेज परिसर में सोमवार की दोपहर बदमाशों ने बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष राज (22) की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त बीए अंतिम वर्ष का छात्र हर्ष परीक्षा देकर बाहर निकला था। पहले से घात लगाए नकाबपोश बदमाशों ने छात्र पर लाठी-डंडे और ईंट से हमला बोला। इससे छात्र के सिर में गंभीर चोटें आई।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए।

पटना में छात्र की हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, सड़कों पर उतरे लोग |  ???? ??? ????? ?? ????? ????? ??? ?? ????? ????????, ????? ?? ???? ???

वैशाली के लालगंज निवासी छात्र पर दिनदहाड़े हुए हमले से कॉलेज कैंपस में अफरा-तफरी मच गई। बाद में छात्रों की मदद से उसे पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×