India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पप्पू यादव की पार्टी कांग्रेस में विलय, यहां से लड़ेंगे चुनाव

03:46 PM Mar 20, 2024 IST
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज यानी बुधवार को शाम अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस में करेंगे। दरअसल, बिहार में लोकसभा सीट शेयरिंग से पहले ही पप्पु यादव ने अपनी पार्टी का विलय करने का फैसला किया है। बता दें कि पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन कांग्रेस पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं।

Highlights:

INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर फंसा पेच

दरअसल, बिहार में अभी तक INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। अभी कांग्रेस और आरजेडी में सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ है। इस दौरान मंगलवार को पप्पू यादव ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। इस बीच बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई।

कांग्रेस पप्पू यादव को पूर्णिया से लड़ाना चाहती

बता दें कि पप्पू यादव को कांग्रेस पार्टी पूर्णिया सीट से लड़ाना चाहती है, लेकिन इस सीट पर आरजेडी तैयारी नहीं है। वहीं, कांग्रेस पार्टी बेगूसराय सीट कन्हैया कुमार के लिए मांग रही है। इसके साथ ही अभी तक आरजेडी इसके लिए तैयार नहीं है। अब लोक जनशक्ति पार्टी के पशुपति पारस भी इंडिया गठबंधन के संपर्क में बताए जा रहे हैं। ऐसे में सीट शेयरिंग में थोड़ा बदलाव हो सकता है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article