India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं, दिक्कत वहां है जहां एक परिवार 2 पार्टियों में बंट गया: तेजस्वी ने चिराग पासवान पर कसा तंज

06:23 PM Sep 23, 2023 IST
Advertisement

राजद के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर कोई दिक्कत नहीं है, सारी चीजें 'स्मूथली' चल रही हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि दिक्कतें तो उधर हैं, जहां एक परिवार दो पार्टियों में बंट गया है।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लिए सीट शेयरिंग में कोई परेशानी नहीं है। बिहार में तो और कोई झंझट नहीं है। हम लोगों की सीट शेयरिंग अच्छे से हो जाएगी। उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि परेशानी तो उधर है। जो लोग उधर गए हैं यानी NDA में उनसे ना पूछिए एक परिवार में दो भाग कर दिया गया है, दो पार्टियां बन गई।

तेजस्वी यादव ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के आपत्तिजनक बयान पर भी निशाना साधा और कटाक्ष करते हुए कहा कि यह कोई नई बात नहीं है, इन लोगों का काम ही वैसा है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि हमें पता है कि इन लोगों पर कोई कार्रवाई होने वाली नहीं है। भाजपा में जाइए, जो बोलना है बोलिए, कोई देखने वाला नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने अभी 2-3 दिन पहले ही कहा था कि आपका आचरण ही आपके बारे में बताता है और देख लीजिये इसके बाद ही उनके सांसद ने किस तरीके से संसद की मर्यादा को तार-तार कर दिया।

 

 

Advertisement
Next Article