+

भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र आम जन भावनाओं पर आधारित :डॉ जायसवाल

डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि चुनाव घोषणा पत्र के लिए जनता की राय एक मिस्ड कॉल के जरिये भी ली जा सकेगी जिसका नंबर 6357171717 है। कृषि मंत्री प्रेम कुमार जी को चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने की जिम्मेवारी सौंपी गई है।
भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र आम जन भावनाओं पर आधारित :डॉ जायसवाल
पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र जन भावनाओं पर आधारित होगा। इसके लिए राज्य के किसानों, पंचायतीराज के प्रतिनिधियों व व्यापार से जुड़े लोगों की राय ली जाएगी। डॉक्टर जायसवाल आज यहां प्रदेश भाजपा के कैलाशपति मिश्र मीडिया कक्ष में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस को राज्य के कृषि मंत्री डॉक्टर प्रेम कुमार ने भी संबोधित किया। डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि चुनाव घोषणा पत्र के लिए जनता की राय एक मिस्ड कॉल के जरिये भी ली जा सकेगी जिसका नंबर 6357171717  है। कृषि मंत्री प्रेम कुमार जी को चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने की जिम्मेवारी सौंपी गई है। जिसमें एनडीए के भविष्य की योजनाओं की चर्चा करेंगे। अगले पांच वर्षों का बिहार का भविष्य कैसा हो, जनता से राय लेने का यही मुख्य मुद्दा है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज में एक लाख करोड़ रुपया कृषि क्षेत्र के लिए दिया है। हमारी 74 प्रतिशत आबादी भी कृषि और निर्भर है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों के भीतर बिहार ने विकास की ऊंचाइयों को छुआ है। हमने सब वायदे पूरे किये। चाहे वह सड़कों का विस्तार या विकास हो अथवा खेत, खलिहान व किसानों की उन्नति का। बिहार को अभी विकास की और लंबी छलांग लगानी है। 

इस मौके पर कृषि मंत्री एवम चुनाव घोषणा पत्र समिति के संयोजक डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि घोषणा पत्र में जन भागीदारी तय करनी है, सुझाव लेने हैं और जनोन्मुख घोषणा पत्र तैयार करना है। उन्होंने कहा कि घाटे का कार्य समझे जाने वाली कृषि आज देश के विकास में अहम भूमिका निभा रही है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि राजद के पास कोई एजेंडा नहीं है। वह भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा कर पार्टी की सभाओं में विघ्न-बाधा उत्पन्न कर रहा है। इसका सूबे की जनता करार जवाब देगी।

facebook twitter