India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

इस महीने शादी के बंधन में बांधने जा रहे है Parineeti Chopra-Raghav Chadha!जानिए शादी से जुड़ी डिटेल

11:02 AM Sep 06, 2023 IST
Advertisement
परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल तो नहीं पाई, ना ही एक्ट्रेस ने ज्यादा हिट फिल्में देखकर इंडस्ट्री में नाम कमाया लेकिन जब से एक्ट्रेस ने पॉलिटीशियन राघव चढ़ा के साथ इंगेजमेंट की है जब से हर दिन एक्ट्रेस लाइमलाइट में बनी हुई है राघव चड्ढा और परिणीति की जोड़ी देख फैंस का कहना है कि दो पढ़े-लिखे लोग फाइनली शादी कर रहे हैं।
बता दें, दोनों ने एक ही साथ अपनी एजुकेशन पूरी की है वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीते कुछ समय से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है कुछ समय पहले ही परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी के नेता राघव चड्ढा से सगाई की थी और जिसकी तस्वीर है सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी यह सगाई 13 में 2023 को दिल्ली के पटियाला हाउस में हुई जिसके बाद से ही फैंस राघव और परिणीति की शादी का इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं।
इसी बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक परिणीति और राघव की शादी की तारीख भी पक्की हो चुकी है।ये कपल उदयपुर में साथ फेरे लेने वाला है साथ ही इस कपल की शादी की तैयारियां भी शरू हो चुकी है चलिए बताते है आपको कब ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परी और राघव की ग्रैंड वेडिंग सितम्बर में होने वाली है लेकिन बड़ी बात ये है कि एक्ट्रेस ने अपनी वेडिंग को लेकर अब तक कुछ भी शेयर नहीं किया है लेकिन उनकी फैमिली और उनकी टीम ने शादी की तैयारियां शरू कर दी है।शायद शादी जल्दी होने का एक कारण ये भी है साल 2024 और चुनाव दोनों ही काफी नजदीक है इस कड़ी में ये कपल चुनाव से पहले रिश्ते में बंध सकता है जिससे चुनाव के दौरना राघव उसपर फोकस कर सके।
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो परिणीति-राघव शादी की प्री-सेरेमनी शादी के दिन पहले यानी 23 सितम्बर से शरू हो जाएगी इस दौरान हल्दी,मेहँदी और संगीत का कार्यकर्म किया जाएगा इस शादी में प्रियंका और निक भी इस शादी में शामिल होने वाले है। वहीं शादी से पहले परी-राघव उज्जैन और स्वर्ण मंदिर गए थे।जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।
Advertisement
Next Article