India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

देश का नाम बदलने पर कुछ इस तरह से Kangana Ranaut ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की ,लिखा- 'एक गुलाम नाम से मुक्त हो गए'

01:13 PM Sep 06, 2023 IST
Advertisement

G-20 समिट के बिच अभी देश में एक ही खबर चारों और गूंझ रही हैं और वो है ,देश का नाम इंडिया से बदल कर भारत कर देना। ऐसे में आम जनता से ले कर पॉलिटिशियन सब अपने अपने विचार प्रकट कर रहे हैं तो ऐसे में हमारा बॉलीवुड कहां पीछे रहने वाला था। जी हां देश के सभी छोटे मोठे नेशनल इंटरनैशनल मुद्दों पर अपने विचार प्रकट करने वाली हमारी बॉलीवुड कि बेबाक क्वीन ने  एक बार फिर अपने विचारों को अपने  X अकाउंट द्वारा अपने एक 2 साल पुराने पोस्ट का स्क्रीनशॉट लोगो के साथ शेयर किया। जिसमें उन्होंने साल 2021 में कहा था कि ‘गुलाम नाम’ इंडिया को खत्म कर देना चाहिए और इसकी जगह देश को ‘भारत’ कहा जाना चाहिए। अब इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “और कुछ लोग इसे काला जादू कहते हैं…यह बस ग्रे मैटर है प्रिये सभी को बधाई!! हम एक गुलाम नाम से मुक्त हो गए…जय भारत।”

बता दें की कंगना ने ठीक आज से 2 साल पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिये अपनी एक इच्छा व्यक्त की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि , “भारत तभी आगे बढ़ सकता है जब इसकी जड़ें प्राचीन आध्यात्मिकता और ज्ञान पर आधारित हों, जो कि हमारी महान सभ्यता की आत्मा है। दुनिया हमारी ओर देखेगी और अगर हम शहरी विकास में आगे बढ़ेंगे तो हम एक विश्व नेता के रूप में उभरेंगे, लेकिन पश्चिमी दुनिया की सस्ती नकल न बनें और वेदों, गीता और योग में गहराई से निहित रहें, क्या हम कृपया इस गुलाम नाम इंडिया को वापस भारत में बदल सकते हैं।”

बता दें की कंगना के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाया है जिसको उनके फैंस देश के नाम बदलने के साथ जोड़ कर देख रहे हैं और साथ ही अपने अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं। 

Advertisement
Next Article