India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

परिणीति और राघव बंधने जा रहे हैं शादी के बंधन में, जानिए कहां हो सकती है शादी?

04:47 PM Sep 07, 2023 IST
Advertisement

काफी दिनों ने अटकलें लगाई जा रही थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपरा और आम आदमी पार्टी के MP राघव चड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं और अब खबरें आ रही हैं की दोनों इस महीने के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हां ये जोड़ा इस सितम्बर के अंत तक शादी करने वाला हैं। बता दें की परिणीति और राघव चड्ढा ने इसी साल मई में दिल्ली के कपूरथला हाउस में क्लोज फॅमिली और फ्रेंड्स की प्रजेंस में एंगेजमेंट की थी जिसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर एंगेजमेंट की फोटोज शेयर कर के अपने फैंस को दी थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की तैयारियां शुरू हो चुके हैं और शादी के फंक्शन 17 सितंबर से शुरू होकर 24 सितंबर तक चलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी उदयपुर के The Leela Palace में होगी जिसमें सिर्फ फॅमिली मेंबर्स और क्लोज्ड फ्रेंड्स ही रहेंगे । बता दें कि बाकि VVIP  गेस्ट्स के लिए वेडिंग वेन्यू के पास की लक्सरी प्रॉपर्टीज बुक की गयीं हैं जिसमें मेहमानों के रुकने का पूरा इंतज़ाम किया गया  है।

 

परिणीति एक नेशनल लेवल लीडर से शादी करने जा रही हैं तो ज़ाहिर सी बात है की शादी काफी हाई प्रोफइल होने वाली है और शादी में पॉलिटिशंस का जमावड़ा लगने वाला है MPs, MLAs शादी में शिरकत करने वाले हैं जिसको देखते हुए शादी में सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम किये गए है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो , “शादी की रस्में 23 और 24 सितंबर को लीला पैलेस और द ओबेरॉय उदयविलास में होंगी। जिसमें 200 से भी ज़्यादा मेहमानों और 50 से ज़्यादा VVIPs  मेहमानों के ठहराने की व्यवस्था की गई है।


बताया जा रहा है कि शादी के फंक्शन्स जैसे हल्दी, मेहंदी और संगीत 23 सितंबर को शुरू होंगे और शादी 24 सितंबर को होगी । बता दें की शादी के बाद एक बड़ा रिसेप्शन रखने की बात भी सामने आ रही है जो कि हरियाणा के गुरुग्राम में आयोजित किया जाएगा। बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा कुछ महीने पहले उदयपुर आए थे।

वहीं कुछ महीने पहले ही शादी की अटकलों के बीच  एयरपोर्ट पर पैपराजी ने परिणीति से कह दिया कि  “हम आपकी शादी में शामिल होना चाहते हैं।” इसी बात पर परिणीति ने बड़ी मुस्कुराहट के साथ जवाब दिया और कहा, “आना भाई, आना।” वहीं एक और रिपोर्टर ने कह दिया कि “इटली में मत कर देना”  इस बात को सुनकर परिणीति अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाई। 

Advertisement
Next Article