India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ब्रेकअप रूमर्स के बिच Malaika Arora ने किया एक क्रिप्टिक पोस्ट, कहा 'महिला का व्यव्हार आपके ....

05:33 PM Sep 05, 2023 IST
Advertisement
ब्रेकअप रूमर्स के बिच मलाइका ने किया कुछ क्रिप्टिक पोस्ट जिसे देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है की बी- टाउन के इस कपल के बिच कुछ ठीक नहीं चल रहा। बॉलीवुड में काफी दिनों से ख़बरों का बाजार गरम है कि मलाइका और अर्जुन के बिच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद दोनों ने ही इस खबर को बकवास बता कर एक साथ डेट पर दिखे जिससे सभी गलतफहमियों को दूर हो गयी थी। लेकिन अब मलाइका ने फिर एक बार कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिससे खबरों का बाजार एक बार फिर गुनगुनाने लगा है की कुछ तो झोल है। 
बता दें कि मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसमे लिखा है कि “एक महिला वैसी ही बन जाती है ,जैसा आप उसे ट्रीट करते हैं।” इसके साथ मलाइका ने एक और गुड मॉर्निंग कोट स्टोरी पर अपलोड की, जिसमें लिखा है, “अपने भविष्य की देखभाल करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपने वर्तमान पर ध्यान दें। “
दरअसल खबरें तब आने लगीं जब अर्जुन विदेश में अकेले छुट्टियां मन रहे थे और मलाइका मुंबई में अपनी फिल्म की शूटिंग में लगी थी। इसी बीच अर्जुन का नाम सोशल मीडिया कंटेंट मेकर ‘ कुशा कपिला’ से जोड़ा जाने लगा। लेकिन कुशा ने अपने एक स्टेटमेंट से सबका मुँह बंद करा दिया जिसमें उन्होंने कहा की ‘ये खबर मेरी मम्मी तक पहुँच गयी तो वो मुझे खूब मारेगी’ जिसके बाद फैंस को लगा की ये बस एक अफवाह हो सकती है। लेकिन अब मलाइका के पोस्ट के बाद फिर से इनके ब्रेकअप की अटकलें लगायी जा रही हैं। बता दे की हाल ही में  कुशा कपिला का भी उनके पति ज़ोरावर आहलुवालिया के साथ डाइवोर्स हुआ है। 
Advertisement
Next Article