India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रिलीज़ के पहले दिन ही सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी 'Jawan'? 'अपनी ही फिल्म 'Pathan' को कर देंगे पीछे शाहरुख़' - ट्रेडर्स

04:34 PM Sep 06, 2023 IST
Advertisement

फैंस का इंतज़ार अब ख़तम करते हुए शाहरुख़ अब फाइनली कल यानि 7 सितम्बर को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाले है और इसी के साथ फैंस का लम्बा इंतज़ार ख़तम करते हुए जवान की स्टोरी आम जनता तक पोहचने के लिए तैयार है। फिल्म काफी एक्शन पैक्ड होने वाली है और ट्रेडर्स का मन्ना है कि इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिलने वाली है। फैंस के बिच इस फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है।

जहां फिल्म ने प्री ऑनलाइन बुकिंग्स में पहले ही 7 लाख से ज़्यादा टिकट्स बेच कर रिकॉर्ड बना लिया है वहीं अटकलें लगाई जा रही हैं की ये फिल्म शाहरुख़ की पिछली फिल्म ‘पठान’ का ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। जी हां बता दें की शाहरुख़ की इसी साल आई पठान ने अपने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी जो की 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी और 26 जनवरी ‘रिपब्लिक डे हॉलिडे’ का फायदा उठाते हुए पठान ने अगले ही दिन 70.50 करोड़ की भारी कमाई की थी। अब कुछ ऐसी ही अटकलें ट्रेडर्स द्वारा इस फिल्म के लिए भी लगाई जा रही है क्यूंकि जवान जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज़ हो रही है छुट्टी का दिन है तो इससे फिल्म को काफी फायदा पोहचने वाला है।

ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन का कहना है कि ‘जवान’ को मल्टी लैंगुएजेस में रिलीज़ करने का फिल्म को भारी फायदा होगा जिसकी वजह से जवान रिलीज़ के अपने पहले दिन कम से कम 70 – 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। बता दें अगर ऐसा हुआ तो शाहरुख़ अपनी ही फिल्म पठान को पीछे छोड़ देंगे। फिल्म को लेकर पुरे बॉलीवुड में बज़्ज़ बना हुआ है वहीं देश के जाने माने डायरेक्टर राजकुमार ईरानी ने पहले ही अपनी प्रिडिक्शन दे दी है की फिल्म अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

जवान का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है।  ये फिल्म काफी एक्शन पैक्ड होने वाली है  , जिसकी झलक शाहरुख ट्रेलर में पहले ही दिखा चुके हैं।  SRK के साथ-साथ विजय सेतुपति भी धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनका निगेटिव रोल हैं। शाहरुख और विजय के अलावा इस फिल्म में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा भी शामिल हैं। देखना काफी दिलचस्प होगा की ये सितारे इस फिल्म को नंबर्स के गेम में किन ऊंचाइयों तक ले कर जाते हैं।


Advertisement
Next Article