India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शाहरुख़ की 'जवान' ने मचा रखा है कहर,रिलीज़ के पहले ही बिक चुके हैं 7 लाख अधिक टिकट्स

04:16 PM Sep 05, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड के किंग खान 2023 में फिर से एक बार बड़े परदे पर छाने के लिए तैयार है। 7 सितम्बर को ‘जवान’ बड़े परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार है और रिलीज़ से पहले ही तहलका मचा चुकी है। India के सबसे बड़े ऑनलाइन टिकट बुकिंग वेबसाइट BookMyShow द्वारा दी गयी जानकारी से पता चला है की शाहरुख़ की जवान अपनी रिलीज़ से पहले ही 750000 टिकट्स बेच चूका है। जो की अब तक की सारी इंडियन फिल्म्स के प्री ऑनलाइन बुकिंग्स से सबसे ज़्यादा है और ये भी बताया कि फिल्म हिंदी , तमिल, तेलुगु ,और कन्नड़ भाषा में बनने के बावजूद  साउथ इंडिया से ले कर ईस्ट इंडिया के एरियाज जैसे हैदराबाद ,कोलकता ,बेंगलुरु,चेन्नई में भी हिंदी ड्डब फिल्म की ज़्यादा डिमांड हैं। BookMyShow द्वारा यह भी बताया गया की फिल्म ने अपने टीज़र के साथ ही ऑल ओवर इंडिया काफी बज्ज क्रिएट कर लिया था। 
शाहरुख़ और नयनतारा की इस फिल्म ने ऑल ओवर इंडिया में मेट्रो सिटीज  से ले कर नॉन मेट्रो सिटीज तक आलरेडी काफी बज्ज क्रिएट किया हुआ है। देश के बड़े शहरों से लेकर छोटे छोटे शहरों तक जवान का तहलका एक जैसा बना हुआ है। दोनों ही जगह जवान की एडवांस ऑनलाइन बुकिंग्स रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं।एक बार फिर बॉलीवुड में शाहरुख़ का क्रेज फिर से लोगो के सर उफान चढ़ रहा है। 
लेकिन कहना गलत नहीं होगा की इस बार शाहरुख़ ‘जवान’ के ट्रेलर के साथ कुछ अलग ले कर आएं हैं अपने फैंस के लिए।  ट्रेलर देख कर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी एक्शन पैक्ड होने वाली है। साथ ही इस फिल्म में शाहरुख़ के कई अवतार देखने को मिल रहे हैं, लाज़िम है की ऑडियंस इसबार शाहरुख़ को एक नए अंदाज़ में देखना चाह रही है। 
जवान की ऑनलाइन प्री बुकिंग्स का एक और बड़ा फैक्टर माना जा रहा है इसकी मल्टिस्टार्रर स्टारकास्ट जिसमें साउथ के सुपरस्टार ‘विजय सेतुपति’ और ‘नयनतारा’ हैं जो की साउथ के दर्शकों का ध्यान इस फिल्म की और खींचने में काफी सफल माने जा रहे हैं। बाकि शाहरुख़ का चार्म केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है।  शाहरुख़ अपनी फिमों द्वारा पूरी दुनिया पर राज़ करते हैं। वहीं दुबई में इनके जवान की रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा ने है। 
फिल्म  दीपिका पादुकोण , सनाया मल्होत्रा , तापसी पन्नू , प्रियमि जैसे सितारों से लैस है। आने वाली 7 सितम्बर को देखना काफी दिलचस्प होगा की जवान क्या क्या और कितने रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। 
Advertisement
Next Article