India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'स्किन वाइट करवा कर लोगो को ज्ञान दे रही है',Suhana Khan अपने Unrealistic Beauty Standards वाले बयान के लिए हो रही ट्रोल

05:26 PM Sep 15, 2023 IST
Advertisement

शाहरुख़ खान की जवान इस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। रिलीज़ के दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं शाहरुख़ की लाडली बेटी सुहाना खान अपने इंटरव्यू में कुछ ऐसी स्टेटमेंट्स देती नज़र आ रही हैं जो लोगो के गले नहीं उतर पा रही। जिसे देख अब लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। बता दें की सुहाना खान जल्द ही ज़ोया अख़्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। जिनमें उनके साथ बॉलीवुड के कई और स्टारकिड डेब्यू करने वाले हैं। वहीं फिल्म्स के साथ सुहाना कई फेमस ब्रांड्स जैसे ‘टीरा ब्यूटी’ और ‘मेबेलीन’   की एम्बेसडर बन गई हैं। 

हालहीं में ‘टीरा ब्यूटी’ के लॉन्च इवेंट में सुहाना खान नज़र आई। जहां इवेंट लॉन्च पर सुहाना संग करीना कपूर और किआरा अडवाणी भी स्टेज पर नज़र आ रही हैं। वही इवेंट के होस्ट अर्जुन कपूर हैं।  इवेंट के दौरान इंटरव्यू में जब सुहाना से ब्यूटी को ले कर कुछ सवाल किये गए उस पर उनके जवाब सुन लोग अपने दांतो तले उंगलिया चबा रहे हैं और सोशल मीडिया पर सुहाना को काफी ट्रोल कर रहे हैं। बता दें की इवेंट लॉन्च का एक क्लिप किसी यूजर ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। जिसमें सुहाना अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को ले कर बात करती हुई नज़र आ रही हैं। 

इस वीडियो में सुहाना कह रही हैं, “हमारी जनरेशन का मानना है कि अब ब्यूटी स्टैंडर्ड्स आपकी self expression और पर्सनैलिटी पे डिपेंड करता हैं। मुझे लगता है कि अब हम खूबसूरती शब्द को अधिक लेयर्स और डेप्थ के साथ परिभाषित कर रहे हैं और साथ ही उन अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को तोड़ रहे हैं।”

अब इसके बाद सुहाना के इस अनरियलिस्टिक ब्यूटी स्टैंडर्ड्स वाले स्टेटमेंट को लेकर सुहाना खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है।ऑनलइन वायरल हुई इस वीडियो पर एक यूजर ने सुहाना खान को ट्रोल करते हुए लिखा, “इसने अपनी नाक बदली, स्किन को व्हाइट किया और अब ये आम लोगों को ज्ञान दे रही है। सही में शाहरुख खान की बेटी है।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इस लड़की ने अपनी स्किन को व्हाइट किया और मुझे नहीं पता कि आप क्यों दूसरों को शेड कर रही हैं, असलियत तो यह है कि यह शाहरुख खान की बेटी है इसलिए यहां है।” एक और यूजर ने लिखा, “पैसा हो तो हर कोई प्रिंसेस बन जाता है।”

Advertisement
Next Article