India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘मिर्जापुर 3’ को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने, इस तस्वीर में छुपी है फिल्म की रिलीज डेट

08:00 AM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

अमेजन प्राइम वीडियो पिछले दो हफ्ते से 'मिर्जापुर 3' के पोस्टर और वीडियो के जरिए इसकी रिलीज डेट को लेकर लगातार दर्शकों को हिंट दे रहा है। वहीं अब मेकर्स ने हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा किया है, जिसे देख ऐसा लग रहा है कि मानो वो अपने फैंस और व्युअर्स के साथ तारीख पर तारीख वाला गेम खेल रहे हैं। पहले प्राइम वीडियो वालों ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए भी एक गेम खिलवाया था और अब 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट के लिए भी वह लगातार कोई न कोई खेम खेल रहे हैं। इस बार प्राइम ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट रिविल करने के लिए फैंस के साथ बूझो तो जाने वाला गेम खेला है।

पोस्टर में छिपी है 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, लेकिन इसे जानने के लिए आपको थोड़ी मेहनत करनी होगी। जी हां, प्राइम वीडियो ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें एनिमेशन ग्राफिक्स के रूप में 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के किरदार नजर आ रहे हैं। जहां तस्वीर में गद्दी पर अली फजल का किरदार गुड्डू पंडित बैठा नजर आ रहा है। तो वहीं उनके बगल में एक लड़की खड़ी दिख रही है, जो गोलू उर्फ श्वेता त्रिपाठी लग रही है। वहीं जमीन पर लहूलुहान हालत में कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी और उनके बेटे मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु नजर आ रहे हैं। इनके अलावा पोस्टर में कुल 7 किरदार दिखाई दे रहे हैं। अब इसी पोस्टर में ट्विस्ट के साथ 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट छिपी हुई है। अब ये शो किस दिन आएगा, अगर आपको जानना है तो इस पोस्टर में छिपी तारीख को खोजिए।

'मिर्जापुर 3' के बारे में

बता दें कि स्टार कास्ट या 'मिर्जापुर 3' के मेकर्स ने अभी तक रिलीज डेट को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। पंकज त्रिपाठी और अल फजल के अलावा रसिका दुग्‍गल, श्‍वेता त्रिपाठी भी दिखाई देंगी। 'मिर्जापुर' का पहला सीजन 2018 में और दूसरा सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2020 में हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब फैंस इस शो के तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Next Article