India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मुंबई भाजपा अध्यक्ष Ashish Shelar के गणपति उत्सव में पहुंचे Aamir Khan, लोगों ने दिलाई PK की याद

11:20 AM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

मुंबई गणेश उत्सव चल रहा है और उसी को ले कर देश भर में बाप्पा के साथ उनके भक्त खुशिया मानाने में लगे हुए हैं , जगह जगह पंडाल सजा हुआ है,आम जनता में इसका उत्साह देखते ही बनता है। ऐसे में हमारे बॉलीवुड स्टार्स कहां पीछे रहने वाले हैं। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज आये दिन गणपति पंडाल में देखने को मिल रहे हैं। अभी थोड़े दिनों पहले ही मुकेश अम्बानी के घर गणपति पूजा में बॉलीवुड के सभी छोटे बड़े सितारों को स्पॉट किया गया था।

वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही सुपरस्टार शाहरुख़ और सलमान खान को महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति पूजा पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब बीते दिनों बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट 'आमिर खान' को मुंबई बीजेपी प्रेजिडेंट आशीष शैलार के घर गणपति पूजा पर आते हुए देखा गया। आमिर खान हाथ में मिठाई की थाली लिए हुए सफ़ेद कुरता पजामा में बिलकुल डिफरेंट अंदाज़ में नज़र आये। आमिर आये दिन अपना लुक चेंज करते रहते हैं। वायरल हुई वीडियो में आमिर की मूछों ने सबका ध्यान अपनी और खींचा।


वायरल भैयनी द्वारा आमिर की ,हाथो में मिठाई की थाली लिए हुए आशीष शैलार के घर जाते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड की और वीडियो अपलोड होते ही लोगों के निशाने पर आ गयी। जिसके बाद वीडियो पर तरह तरह के कमैंट्स आने लगे और लोगों ने आमिर को उनकी फिल्म pk याद दिला दी। एक यूजर ने कहा “ये सब फिल्म हिट करवाने की निंजा तकनीक है।” दूसरे फैन ने आमिर की पीके फिल्म पर तंज कसते हुए कहा, 'pk में तो कुछ और बोल रहा था।' तीसरे यूजर ने कहा, “नेताओ के जैसे इन एक्टर्स में भी दोगलापन है।” एक ने कहा ,“इसको क्या हो गया? अचानक भगवान के पास जा रहा है? क्या वह उन सेलेब्स में से नहीं थे जो हिंदू देवताओं में विश्वास नहीं करते? इन लोगों को पैसे के लिए सब चलता है बस इंटरव्यू में intellectual दिखना है!

Advertisement
Next Article