India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब्दु रोजिक ने इस वजह से पोस्टपोन की अपनी शादी, मंगेतर अमीरा को करना होगा इंतजार...

02:11 PM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

टीवी के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' से हर किसी का दिल जीतने वाले अब्दु रोजिक बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर कर के इस बात की जानकारी दी थी कि वो 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी सगाई की दो तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर में वह हाथ में  दिल के शेप की हीरे की अंगूठी लिए अपनी होने वाली दुल्हन को प्यार से निहारते हुए नजर आए थे। वहीं दूसरी तस्वीर में अब्दु अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनेता हुए दिखे थे। वहीं अब्दु की सगाई के बाद से ही फैंस उनकी शादी को लेकर खासा ए्कसाइटेड दिख रहे। लेकिन अफसोस कि फैंस को अब अब्दु को दूल्हा बनते देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

अब्दु की शादी टली

जी हां, हाल ही में अब्दु ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी शादी कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दी है। इसके पीछे की वजह बताते हुए अब्दु ने ई टाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि 'दुबई के कोको कोला एरिना में 6 जुलाई को होने वाली अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई है। आगे अब्दु ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस फाइट का मौका मिलेगा लाइफ में कभी। इस साल इतनी सारी चीजें होने के बाद मुझे अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ेगी। क्योंकि इससे फ्यूचर की फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगी।' वहीं इस दौरान अब्दु ने ये भी बताया कि इस फैसले में उनका साथ उनकी मंगेतर अमीरा ने भी दिया क्योंकि इससे दोनों की लाइफ में काफी बदलाव आ सकते हैं। यह टाइटल पहली बार मेरे साइज के लोगों के लिए है और इसके लिए मैं इन दिनों ट्रेनिंग भी ले रहा हूं।' फिलहाल इस खबर ने फैंस को थोड़ा निराश कर दिया है क्योंकि वो अब्दु की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे।

अब्दु रोजिक के बारे में

अब्दू रोजिक एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार और सिंगर हैं। वो एक ताजिक गायक भी हैं। टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' से सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अब्दू रोजिक ने छोटी सी उम्र में करोड़ों की संपत्ति बना ली है। अब्दु रोजिक सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस शो से वह दुनिया भर में फेमस हो चुके हैं।

Advertisement
Next Article