India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aishwarya Rai संग तलाक के रूमर्स पर पहली बार Abhishek Bachchan ने तोड़ी चुप्पी

11:29 AM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

काफी समय से रूमर्स फैले हुए हैं कि Abhishek Bachchan और ऐश्वर्या राय की शादी ठीक नहीं चल रही है. अनंत अंबानी की शादी में अकेले शामिल होने से लेकर अपनी बेटी आराध्या के साथ छुट्टियां मनाने के लिए न्यूयॉर्क जाने तक, ऐश्वर्या ने अभिषेक संग अपने तलाक के रूमर्स को हवा ही दी है. वहीं Abhishek Bachchan ने भी ग्रे तलाक पर एक सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक कर इन अटकलों को और तेज कर दिया था.

हाल ही में Abhishek Bachchan का एक फर्जी वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या से तलाक की पुष्टि की थी. वहीं Abhishek Bachchan को ऐश्वर्या और आराध्या के बिना पेरिस में चल रहे 2024 ओलंपिक के लिए भी देखा गया. इन सबके बीच पहली बार Abhishek Bachchan ने ऐश्वर्या संग अपने तलाक के रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है और डिवोर्स की अफवाहों को खारिज कर दिया है.

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या संग तलाक के रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल बॉलीवुड यूके मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ उनके तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया था. इस पर एक्टर ने कथित तौर पर अपनी अंगूठी दिखाई और क्लियर किया कि वह अभी भी शादीशुदा हैं. अभिषेक ने ये भी कहा कि चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया और एक सेलिब्रिटी होने के नाते उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है. अभिषेक ने कहा, “मुझे इस बारे में आपसे कुछ भी नहीं कहना है. दुख की बात है कि आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है. मैं समझता हूं, आप ऐसा क्यों करते हैं. आपको कुछ स्टोरीज फाइल करनी होंगी. यह ठीक है, हम सेलिब्रिटी हैं, हमें इसे लेना होगा. अभी भी शादीशुदा हूं, सॉरी.”

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी को हो गए हैं 17 साल

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को अब 17 साल हो गए हैं. इस कपल की की एक बेटी आराध्या बच्चन है. यह जोड़ा हाल के वर्षों में अपनी शादी को सुर्खियों से दूर रखता रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को बर्थडे या एनिवर्सरी ही विश करते रहे हैं. हालांकि अंबानी फैमिली के फंक्शन में जब कपल साथ में नहीं पहुंचा था तो इनके तलाक के रूमर्स तेज हो गए थे. वहीं अब जूनियर बच्चन के तलाक की खबरों को खारिज करने के बाद फैंस ने भी राहत की सांस ली है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिषेक

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन को शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान के साथ अपकमिंग मूवी 'किंग' में देखा जाएगा। इसके अलावा वो रेमो डिसूजा की 'बी हैप्पी' में भी नजर आएंगे। वो शूजित सरकार की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं।

Advertisement
Next Article