India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Abhishek Banerjee ने बताया Stree 2 की Sucess का राज़, इस एक्टर को बताया अपना Inspiration

04:29 PM Sep 19, 2024 IST
Advertisement
Abhishek Banerjee आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. एक्टर ने ओटीटी पर पताल लोक सीरीज में हथौड़ा त्यागी बनकर खूब धमाल मचाया तो वहीं वे स्त्री के जना बनकर बड़े पर्दे पर खूब छाए. फिलहाल अभिषेक की दो फिल्मों सिनेमाघरो में दर्शकों को एंटरटरेन कर रही हैं. जहां वे स्त्री 2 में एक बार फिर जना के किरदार से खूब वाहवाही बटोर रहे हैं तो वहीं वेदा में भी उनके काम की तारीफ हो रही है.

स्त्री 2 सक्सेस ने बदली किस्मत

Punjab Kesari.Com से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मुझे ये रोल्स पहले नहीं मिल रहे थे. जो ऑफर मिल रहे थे वो कमज बजट वाले थे. पिछले हफ्ते मुझे तीन रोल्स मिले. मैं पढ़ना शुरू करूंगा और ये चूज करूंगा कि आगे क्या करना है. इससे बहुत फर्क पड़ता है.'

आगे उन्होंने बताया कि वो इंटेलेक्चुअल नहीं दिखना चाहते हैं इसीलिए मना कर देते हैं. उनके थिएटर के दिनों में एक दोस्त ने उनसे कहा था- तू बड़ा कमर्शियल है. और वो ये कॉम्प्लीमेंट एंजॉय करते हैं. अभिषेक ने कहा- मुझे बहुत मजा आता है कमर्शियल फिल्म्स करने में. लोगों को एंटरटेन करने में. मुझे उतना ही मजा आता है Stolen जैसी फिल्म करने में. एक एक्टर के तौर पर मैं बोरिंग चीजें नहीं कर सकता.

Abhishek Banerjee ने Amitabh Bachchan को बताया अपना Inspiration

अभिषेक बनर्जी ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन पहली बार सेक्शन 84 के सेट पर आए थे तो उन्होंने बिग की एंट्री को रिकॉर्ड कर लिया था.. उन्होंने बताया,“वह वॉक मुझे उन सभी फिल्मों के पुराने दिनों की यादों में ले गई… डायलॉग और एक्शन सीन मेरी आंखों के सामने घूम गए. वह एक इंस्टीट्यूशन. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है.”

Abhishek Banerjee ने बताया Stree 2 की Sucess का राज़

Abhishek Banerjee ने आगे कहा, “जब हमने यह फिल्म शुरू की थी, तब हमने नहीं बोला था कि फिल्म इसकी है या उसकी है। जब हमने फिल्म साइन की थी। आपने खुद ही देखा होगा बहुत बार लोगों ने बोला है कि 'जना' की एंट्री पे लोग सबसे ज्यादा तालियां बजाते हैं। इतने बड़े सितारों के बीच मैं क्या है जना?'' आगे अभिषेक ने कहा, ''ये फिल्म कलाकारों की टोली की फिल्म है। ये सबकी फिल्म है और यही फिल्म की खूबसूरती है। बाकी सब बेकार की बातें हैं।”

इन फिल्मों में दिखे अभिषेक बनर्जी

अब अभिषेक फिल्म Suriya 44 में नजर आएंगे. अभिषेक का पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी के रोल से फेमस हुए थे. उन्होंने मिर्जापुर, टीवीएफ पिचर्स, भेड़िया, हाइवे, अनकही कहानियां, बाला, ड्रीम गर्ल, बॉम्बे टॉकीज जैसी प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं.

एक्टर के अलावा अभिषेक कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने पाताल लोक, कलंक, द स्काई इज पिंक, ओके जानू, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, रॉक ऑन जैसी फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर थे.

Advertisement
Next Article