India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Abhishek Kumar हुए 'Bigg Boss 17' house से बेघर ?

09:43 AM Jan 06, 2024 IST
Advertisement

Bigg Boss 17 :  'बिग बॉस 17' के घर का कैप्टन चुने जाने के बाद अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार के एलिमिनेशन की घोषणा की।हालाँकि, उनके निष्कासन की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।व्यापक मजाक के बाद, अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल पर अपना हाथ उठाया, जो बिग बॉस के घर के नियमों के खिलाफ था। बिग बॉस ने कहा कि फैसला सही वक्त पर किया जाएगा।

 

 

Bigg Boss 17 : कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में, बिग बॉस ने घर की नई कप्तान अंकिता लोखंडे से अभिषेक के aggressive behavior पर निर्णय लेने के लिए कहा और पूछा कि क्या उन्हें शो से बाहर निकाला जाना चाहिए था। अंकिता ने घोषणा की कि कुमार को उनके Abusive Behaviour के लिए शो से बाहर कर दिया जाना चाहिए।

आपको बता दें कि अभी तक साफ़ नहीं हुआ है क़ि अभिषेक घर से बेघर हुए हैं, क्यूंकि प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, "क्या इधर ही ख़तम हो जाएगा अभिषेक का बिग बॉस का सफर? "इस घोषणा के बाद अभिषेक ने आग्रह किया कि टीम और बिग बॉस कठोर निर्णय लेने से बचें। उन्होंने यह भी कहा कि वह बिग बॉस छोड़ना नहीं चाहते हैं। विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी ने उन्हें गले लगाया, जबकि आयशा खान और मन्नारा चोपड़ा इस फैसले पर रो पड़े।

 

यह सब तब शुरू हुआ जब समर्थ जुरेल और विक्की जैन ने किचन एरिया में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में गेम में एंट्री करने की कमियों पर चर्चा की। समर्थ ने बताया कि उन्होंने शो में देर से एंट्री किया और लोगों ने उन्हें शुरुआत से ही वहां नहीं आने के लिए नॉमिनेट करते आये हैं । अभिषेक ने पूछा कि क्या किसी ने इसे निजी तौर पर लिया है। इसके चलते समर्थ और अभिषेक के बीच विवाद हो गया।इस विवाद में ईशा मालवीय भी तुरंत शामिल हो गईं और तीनों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। ईशा और समर्थ ने कुमार के मानसिक स्वास्थ्य पर टिपण्णी की और बताया कि कैसे उन्होंने बीच में ही इलाज छोड़ दिया। इस सारी लड़ाई ने एक गंभीर मोड़ ले लिया, क्योंकि समर्थ जुरेल ने उस पर कंबल डालने की कोशिश की और इससे कुमार को गुस्सा आ गया और उसने पलटकर जुरेल को थप्पड़ मार दिया। अन्य सभी कंटस्टेंट कुमार की हरकतों से हैरान रह गए।

 

घटना के बाद बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अरुण मैशेट्टी को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे इस बारे में पूछताछ की। तीनों ने अभिषेक के व्यवहार की आलोचना करते हुए कहा कि वह अक्सर फुटेज के लिए झगड़ते हैं।घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर, अभिषेक कुमार को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने बिग बॉस, समर्थ जुरेल और ईशा मालविया से माफी मांगी। दूसरी ओर, समर्थ और ईशा उसे माफ करने के मूड में नहीं थे। प्रोमो के मुताबिक, अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को घर छोड़ने के लिए कहा है। लेकिन, उसे बचाया जा सकेगा, इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं है।
'बिग बॉस 17' कलर्स पर प्रसारित होता है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article