India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एक्टर Allu Arjun ने वायनाड भूस्खलन पीड़ितों के लिए की 25 लाख रुपये देने की घोषणा

07:00 AM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने वायनाड में हुए भूस्खलन के पीड़ितों की मदद के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये दान करने का फैसला लिया है। रविवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट शेयर किया।
मैं वायनाड में हाल ही में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं -अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन ने लिखा कि मैं वायनाड में हाल ही में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं। केरल ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया है और मैं पुनर्वास कार्य का समर्थन करने के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये दान करके अपना योगदान देना चाहता हूं। आपकी सुरक्षा और शक्ति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।
भूस्खलनों के परिणामस्वरूप भारी जनहानि
कैप्शन में अभिनेता ने कहा कि केरल के लोगों की सुरक्षा और शक्ति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। 30 जुलाई की सुबह केरल के वायनाड जिले के पुंजरी माटोम, मुंडक्कई, चूरलमाला, अट्टामाला, मेप्पाडी और कुनहोम गांवों में कई भूस्खलन हुए। इन भूस्खलनों के परिणामस्वरूप भारी जनहानि हुई। भारी बारिश के कारण पहाड़ी के ढहने से कीचड़, पानी और पत्थरों का बहाव इलाके में फैल गया।
वायनाड में 361 लोगों की मौत, 273 से ज्यादा लोग घायल
बता दें कि अब तक वायनाड में 361 लोगों की मौत, 273 से ज्यादा लोगों के घायल होने और 206 लोगों के लापता होने के साथ, यह भूस्खलन केरल के इतिहास की सबसे घातक प्राकृतिक आपदाओं में से एक बन गई है।
भूस्खलन में 80,000 वर्ग मीटर से ज्यादा जमीन खिसकी
भूस्खलन में 80,000 वर्ग मीटर से ज्यादा जमीन खिसक गई और मलबा इरुवंजिपुझा नदी के किनारे लगभग 8 किलोमीटर तक बह गया।
इस बीच, अल्लू अर्जुन अपनी आगामी संभावित बॉक्स-ऑफिस फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए कमर कस रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article