India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नवरात्रि के मौके पर लाल सूट में कहर ढाती दिखी एक्टेस Kajol, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

04:12 PM Oct 17, 2023 IST
Advertisement

शारदीय नवरात्रि सबसे महत्वपूर्ण हिंदू त्योहारों में से एक है, जिसे पूरे भारत में जबरदस्त धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाता है। यह माँ दुर्गा और उनके नौ रूपों की पूजा करने के लिए समर्पित है, जिन्हें सामूहिक रूप से नवदुर्गा के नाम से जाना जाता है। उत्सव के दौरान नौ दिनों में अलग-अलग रंग पहनने की परंपरा है, जिसका विशेष महत्व है। नवरात्रि का आज तीसरा दिन मां चंद्रघंटा को समर्पित है। वह बहादुरी और सुंदरता का प्रतिनिधित्व करती है और लाल रंग से जुड़ी है। ऐसे में अभिनेत्री काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के लिए लाल साड़ी में अपनी शानदार तस्वीरें साझा कीं।अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लाल वह रंग है जो साबित करता है कि अलमारी में चमत्कार हो सकते हैं! #thirddayofnavratri"


उन्होंने अपने लुक से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "हमेशा की तरह शानदार"एक अन्य ने टिप्पणी की, "हे भगवान, आप REDDDD में गोलीबारी कर रहे हैं!!!"नवरात्रि के पहले दिन भी उन्होंने ऑरेंज साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर कीं।उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "ऊर्जा से भरे एक दिन के लिए संतरे का एक छींटा! #orangeisthenewblack #navratri #firstdayofnavratri।"

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करे तो काजोल 'दो पत्ती' में कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित, 'दो पत्ती' कत्था पिक्चर्स द्वारा निर्मित और कृति सनोन द्वारा सह-निर्मित है, जिसे कनिका ढिल्लन ने भी लिखा है और यह विशेष रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

यह फिल्म दर्शकों को पहले से कहीं ज्यादा रोमांचकारी रहस्य से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है और दर्शकों को उत्तर भारत की मंत्रमुग्ध कर देने वाली पहाड़ियों पर ले जाएगी, जो रहस्य और साज़िश को उजागर करने के लिए पृष्ठभूमि के रूप में काम करेगी ।फिल्म निर्माताओं ने 18 अगस्त को मुंबई में फिल्म का निर्माण शुरू किया।

फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, काजोल ने पहले कहा था, "त्रिभंगा और लस्ट स्टोरीज़ 2 के बाद एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ टीम बनाने के लिए मैं अधिक रोमांचित नहीं हो सकती, इस बार एक रोमांचक सवारी के लिए जो पैटी करती है।" "स्ट्रीमिंग पर आने का अवसर वास्तव में रोमांचक रहा है क्योंकि यह हमें अनछुए क्षेत्रों में जाने और दुनिया भर के दर्शकों के लिए मनोरम कहानियाँ पेश करने की अनुमति देता है।

दो पत्ती की एक असाधारण स्क्रिप्ट है जो रोमांच और रहस्य के अनूठे मिश्रण का वादा करती है। यह एक कहानी है काजोल ने कहा, "यह न केवल भारत में निहित है, बल्कि उस रोमांच का भी वादा करता है जिसका आनंद सीमाओं के पार मनोरंजन के शौकीन लोग ले सकते हैं।"

Advertisement
Next Article