India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा, हो गईं ट्रोल, बोले- 'अटेंशन चाहिए बस'

07:30 AM Jun 09, 2024 IST
Advertisement

विवेक अग्निहोत्री की 'द करेल स्टोरी' से चर्चा में आईं बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा पिछले कुछ दिनों से अलग ही वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, अदा शर्मा कुछ महीनों पहले ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित उस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं, जहां अभिनेता मृत पाए गए थे। अदा ने पिछले दिनों ही इन अटकलों पर ब्रेक लगाते हुए इसकी पुष्टि की थी। अब इसी घर से अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अदा शर्मा 'राम भजन' गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में अदा शर्मा को सुशांत सिंह राजपूत के घर में 'राम भजन' गाते देखकर लोग नाराज हो रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा

दरअसल, अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के उस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं, जहां एक्टर ने मृत पाए गए थे। इसी घर से अब अदा वीडियो वायरल हो रहा है और ये दिवंगत अभिनेता के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। चर्चा है कि अदा ने इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने से पहले कुछ बड़े बदलाव भी किए थे। अभिनेत्री ने अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर मंदिर बनवाया है। जिसकी झलक इस वीडियो में देखी जा सकती है।

अपार्टमेंट में अदा शर्मा ने कराए बदलाव

वहीं अपार्टमेंट में अदा ने म्यूजिक और डांसिंग रूम भी अलग करवाया है। एक्ट्रेस को पौधों का बहुत शौक है तो उन्होंने अपने पुराने घर में रखे सारे प्लांट्स भी यहां शिफ्ट कर दिए हैं। उन्होंने इस घर में टैरेस गार्डन भी बनवाया है। अदा शर्मा का राम भजन गाते हुए ये वीडियो सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है।

फैंस को नहीं पसंद आया वीडियो

वीडियो में अदा शर्मा सिंपल सफेद सलवार सूट में नजर आ रही हैं और घर में बने मंदिर के पास बैठकर भजन गा रही है। जैसे ही यूजर्स को पता चला कि अदा का ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट का है तो लोगों ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- 'ध्यान आकर्षित करने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है।' एक और यूजर ने लिखा- 'इन्हें भी 2029 के चुनावों में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ना है। उनको भी स्मृति ईरानी और कंगना रनौत बनना है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'फेम के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता है।'

घर के बारे में क्या बोली थीं अदा?

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें इस घर से अच्छी वाइब्स आती हैं। अभिनेत्री ने ये भी कहा था कि वह किसी भी तरह के अंधविश्वास पर यकीन नहीं है। साथ ही अदा ने ये भी कहा था कि इस घर में कोई भी सुशांत की बात नहीं करता। वो या उनकी टीम किसी भी ऐसे शख्स के बारे में बातचीत नहीं करते, जो वहां मौजूद ही नहीं है।

Advertisement
Next Article