India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aditi Rao Hydari ने मंगेतर Siddharth को Chithha के 7 अवॉर्ड जीतने पर दी बधाई, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

10:35 AM Aug 05, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके Aditi Rao Hydari और उनके मंगेतर सिद्धार्थ बहुत जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari ने इस साल मार्च में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से सगाई की थी, जिसके बाद से ही कपल चर्चा में बने हुए हैं। इन सब के बीच अब एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर सिद्धार्थ की जीत का जश्न मनाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

अदिति राव हैदरी ने मंगेतर को दी बधाई

एक्टर सिद्धार्थ और उनकी 2023 की तमिल फिल्म 'चिट्ठा' ने हाल ही में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ में बड़ी जीत हासिल कर अपनी लाइफ पार्टनर का दिल जीत लिया है। ​​उनकी मंगेतर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने इंस्टाग्राम पर उनकी अवॉर्ड के साथ लेटे हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा नोट भी लिखा है। इस पोस्ट के साथ लंबा-चौड़ा नोट लिखा अपनी खुशी सभी के साथ शेयर की है। अपने मंगेतर की जीत का जश्न एक्ट्रेस न बहुत ही स्पेशल तरीके से मनाया है।

अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ का प्राउड मोमेंट

अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि, सिद्धार्थ की मूवी चिट्ठा ने 7 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं और सिद्धार्थ को भी बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, '2=7, चिट्ठा फिल्मफेयर 2024, टीम को बधाई। जब कलाकारी को सम्मानित किया जाता है, जब अच्छे लोग जीतते हैं, जब सिनेमा जीतता है तो हम सभी जीतते हैं! सपने देखते रहो, अच्छा काम करते रहो अपनी खुद की सिनेमा पैराडाइसो के लिए।' इन खास नोट को शेयर करते हुए उन्होंने इसे प्राउड मोमेंट बताया है। बता दें कि अदिति राव हैदरी और तेलुगु अभिनेता सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी।

फिल्मफेयर अवॉर्ड साउथ में छाई चिट्ठा

एस यू अरुण कुमार द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ अभिनीत फिल्म 'चिट्ठा' ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ संगीत एल्बम और सर्वश्रेष्ठ गायिका का पुरस्कार जीता।

Advertisement
Next Article