India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप? करीबी दोस्त ने किया कन्फर्म

09:58 AM May 06, 2024 IST
Advertisement

बॉलिवुड एक्टर्स अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियो मे रहते हे अभी हालहि मे अनन्या पांडे और  आदित्य रॉय कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियो मे थे । लेकिन अब रिपोर्ट कि माने तो कपल ने मार्च में ब्रेकअप कर लिया है। इस खबर को दोनों के एक करीबी दोस्त ने कन्फर्म किया है।हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के करीबी दोस्त के हवाले से ब्रेकअप की खबर कन्फर्म हुई  है ।

अनन्या पांडे और  आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप ?

उनके दोस्त ने बताया है की  अनन्या पांडे और  आदित्य रॉय कपूर ने मार्च के महीने मे ही ब्रेकअप कर लिया था । दोनों ही बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन उनका ब्रेकअप हर किसी के लिए शॉकिंग है । हालाकि दोनो ही अपने ब्रेकअप से उभरने की कोशिश कर रहें है अनन्या इस ब्रेकअप से मूव ऑन करने की कोशिश कर रही है। जाहिर है कि वो हर्ट है। फिलहाल वो अपना ज्यादातर समय अपने डॉग के साथ बिता रही है। आदित्य भी इस सिचुएशन से मैच्योरिटी के साथ डील करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि बीते महीने अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे के बेबी शावर में भी आदित्य रॉय कपूर मौजूद रहे थे। हालांकि उसके कुछ ही समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं। अनन्या पांडे ने बीते महीने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लिखा था, अगर कोई चीज आपके लिए बनी है तो वो वापस आपके पास जरूर आएगी। अगर वो चीज जाती है तो सिर्फ आपको पाठ पढ़ाने के लिए, जिसे आपको खुद ही सीखना होगा। अगर कोई चीज आपके लिए ही बनी है, तो आप उसे खुद से दूर रखने की कितनी भी कोशिश करो, वो आपके पास वापस जरूर आएगी। आप चाहे उसे नकारते रहो, या आप ये सोचो कि इतनी खूबसूरत चीज कभी आपकी हो ही नहीं सकती। ता दें कि अनन्या पांडे और आदित्य पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में थे। दोनों को कई बार साथ समय बिताते स्पॉट किया जा चुका है।



b

चंकी पांडे ने कनफर्म किया था रिलेशनशिप

चंकी पांडे ने अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का रिलेशनशिप कनफर्म किया था   एक इंटरव्यू मे उन्होने कहा था की , जब आप ग्लैमर इंडस्ट्री में होते हैं तो ऐसी चीजें होती ही हैं। कहा गया कि आकस्मिक क्षति होना तय है और इसे कोई नहीं रोक सकता। बाद में जब उनसे पूछा गया कि उनकी बेटी के साथ ऑन-स्क्रीन या ऑफ-स्क्रीन दोनों में कौन अच्छा लगेगा, तो चंकी ने आदित्य का नाम लेने से परहेज किया। उन्होंने शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ की, फिर कहा कि पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के साथ भी अनन्या अच्छी लगी थीं।अनन्या की प्रशंसा करते हुए चंकी पांडे ने कहा कि उन्होंने हमेशा हीरो की सराहना की है और यह मेरी बेटी के लिए एक शानदार यात्रा रही है

Advertisement
Next Article