India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shah Rukh Khan की फिल्म 'Dunki' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, कुछ ही घंटे में हुई इतने करोड़ की कमाई

11:10 AM Dec 17, 2023 IST
Dunki
Advertisement

Shah Rukh Khan  स्टारर 'Dunki' की एडवांस बुकिंग अब शुरू हो गई है। मेगास्टार ने अपने सोशल मीडिया पर 'Dunki' की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट अनोखे अंदाज में की है। वहीं रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी सोशल मीडिया पर किंग खान की फिल्म 'Dunki' की एडवांस बुकिंग को लेकर अपडेट शेयर की है। Shah Rukh Khan  की फिल्म ' 'Dunki' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। Shah Rukh Khan  फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद अब 'Dunki' से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका करने के लिए तैयार हैं।

डंकी की शुरू हुई एडवांस बुकिंग

मेकर्स ने Shah Rukh Khan की 'Dunki'  के रिलीज से ठीक 4 दिन पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। इस साल दो फिल्म रिलीज होने के बाद अब किंग खान की 'Dunki'  इस साल की आखिरी फिल्म होने वाली है। Shah Rukh Khan ने 'Dunki' की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो और पोस्टर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सारे शोज हाउसफुल हो जाएं आप अपनी टिकटें बुक करें!'

डंकी को मिला सीबीएफसी

Shah Rukh Khan  की फिल्म 'Dunki'  की प्रभास की फिल्म 'सालार' से जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। 'सालार' को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया गया है तो वहीं 'Dunki' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। ओपनिंग डे पर  'Dunki' और 'सालार' का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा। देखना ये हैं कि पहले दिन 'डंकी' और 'सालार' कितना कमाई कर पाती है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से Shah Rukh Khan  की फिल्म पास हो चुकी है। सीबीएफसी ने फिल्म को सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है।

इस दिन रिलीज होगी डंकी

'Dunki' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें Shah Rukh Khan  के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article