India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आखिर क्यों इतने सालों बाद पूजा भट्ट ने पापा महेश भट्ट संग लिप लॉक वाले विवाद पर तोड़ी चुप्पी? सुन कर रह जायेंगे दंग

05:43 PM Sep 11, 2023 IST
Advertisement
पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर के बारे में बात की पूजा भट्ट ने हाल ही में अपने पिता महेश भट्ट के साथ विवादित मैगजीन कवर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।बता दें की बात 90s की है जब पूजा भट्ट और उनके पापा महेश भट्ट ने एक मागज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसमें पापा महेश भट्ट अपने बेटी पूजा भट्ट को लिप किस करते नज़र आये , जिसके बाद वो तस्वीर काफी वायरल हुई और काफी विवाद में भी रही। मागज़ीने के शूट के बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट को काफी क्रिटिसिज़्म झेलना पड़ा था। और उस तस्वीर पे इतना विवाद हुआ की आज लगभग 2 दशक बाद भी उस तस्वीर को ले कर पूजा भट्ट और महेश भट्ट को आए दिन ट्रोल कर दिया जाता है। जिसके बाद फाइनली इतने सालों बात पूजा भट्ट ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी और तस्वीर के पीछे की कहानी बयां की। 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा कि ‘वह एक मोमेंट था, जो बेहद खूबसूरती से कैप्चर हुआ। जब लोग बाप-बेटी के रिश्ते को गंदे नजर से देखते हैं, तो वह कुछ भी कर सकते हैं। मैं उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि उन्होंने जो देखा और पढ़ा, वह आगे भी ऐसी चीजें देखेंगे और पढ़ेंगे। 
पूजा भट्ट आगे कहती हैं कि ‘किसी भी चीज के दो पहलू होते हैं, अच्छा और बुरा. मुझे याद है एक बार शाहरुख खान ने मुझसे कहा था कि जब बेटियां छोटी  होती हैं, तो वह अक्सर अपने मां-बाप से गले लगती है , उनको किश करती है।  मैं अभी भी खुद को एक छोटी बच्ची मानती हूं और मैं हमेशा अपने पापा के लिए एक छोटी बच्ची ही रहूंगी। मेरे पापा भी वहीं इंसान रहेंगे जो वह हमेशा से थे।
पूजा भट्ट, जिन्हें आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था, पूजा एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के साथ फिनाले के लिए क्वालीफाई किया था। बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू हुआ। बाद में शो के दौरान पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट भी उनको सपोर्ट करने शो पर पहुंचे थे। वहां उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ भी बातचीत की और अपनी बेटी के बारे में कई अनसुनी कहानियां भी रिवील की। 
Advertisement
Next Article