India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कोर्ट मैरिज के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे ने की क्रिश्चियन वेडिंग, बेटी की शादी के बाद इमोशनल हुए आमिर खान

08:00 PM Jan 11, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी उदयपुर में संपन्न हो गई है। बीते दिनों ही आयरा खान ने नुपुर शिखरे के साथ मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद आयरा खान ने उदयपुर में नुपुर के साथ बड़े ही धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग रचाई है। बीते कई दिनों से कपल के शादी के फंक्शन्स चल रहे हैं, जिसके वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। वहीं अब आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ गई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

आयरा ने की क्रिश्चियन वेडिंग

जी हां, जहां आयरा खान ने नुपुर शिखरे से क्रिश्चियन वेडिंग रचाई है। सामने आए इस वीडियो में आप आमिर खान की लाडली को व्हाइट गाउन पहनकर दुल्हन के रुप में देख सकते हैं। वहीं इस दौरान नुपुर शिखरे ग्रे कलर के फॉर्मल सूट पहने बो टाई लगाए नजर आ रहे हैं। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान आयरा खान हाथों में फ्लावर का बुके लेकर रेड कारपेट पर नुपुर का हाथ थामें चलती दिख रही हैं।

आयरा-नुपुर शिखरे ने शादी के बाद किया रोमांटिक डांस

वहीं आयरा खान और नुपुर शिखरे का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपनी क्रिश्चियन वेडिंग के बाद डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों को एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। दोनों के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब दोनों शादी के बंदन में बंध कर एक-दूसरे के हमसफर बन चुके हैं।

Advertisement
Next Article