India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Joe Jonas को तलाक दे कर अब इस एक्टर के साथ किस करती हुई नज़र आई Sophie Turner, वायरल हुई तस्वीरें

06:00 PM Sep 17, 2023 IST
Advertisement

हाल ही में प्रियंका की सिस्टर इन लॉ और ‘GOT’ फेम एक्ट्रेस  सोफी टर्नर अपने सिंगर पती जो जोनस से तलाक को ले कर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। अब इसी बीच सोफी की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसको देख अब लोग दांतों तले उंगलिया दबा रहे हैं। जी हां हाल ही में सोफी टर्नर को एक्टर फ्रैंक डिलन के साथ किस करते हुए देखा गया। फोटोज में एक्ट्रेस फ्रैंक डिलन के साथ बीच पर मस्ती करते हुए नज़र आ रही हैं।

बता दें कि इस वक़्त सोफी टर्नर स्पेन में अपने अपकमिंग शो ‘जॉन इन स्पेन’ की शूटिंग कर रही है। जिसमें एक्ट्रेस का शूट एक बीच पर हो रहा है। एक्ट्रेस अपने कोस्टार के साथ एक बीच व्यू पर शॉट देते हुए नज़र आ रही हैं। वायरल वीडियो में सोफी teal swimsuit में बेहद हॉट नज़र आ रही हैं। वहीं एक्टर फ्रैंक डिलन पोलो टीशर्ट और शॉर्ट्स में नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में जो जोनस ने सोफी से डाइवोर्स के लिए कोर्ट में अपील डाली थी। जिसके बाद दोनों के फैंस काफी शौक हुए थे। फॉर्मर कपल ने 4 साल पहले मई में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स के बाद ‘लास वेगास’ वेडिंग चैपल में एक सीक्रेट वेडिंग की थी और उनके इस शादी से दो बच्चे भी  हैं।

डाइवोर्स के अफवाहों के बीच जोनस और टर्नर दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बयान जारी किए और अलग होने की पुष्टि की। बयान में कहा गया है, “शादी के चार शानदार वर्षों के बाद, हमने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है।पता नहीं क्यों लेकिन  इसके बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन वास्तव में यह एक mutual decision  है और हम ईमानदारी से उम्मीद करते हैं कि हर कोई हमारी privacy के लिए हमारी इच्छाओं का सम्मान करेगा ।” हमारे और हमारे बच्चों के लिए।”

सोफी टर्नर और जो जोनस ने पहली बार 2016 में इंस्टाग्राम डायरेक्ट मैसेज के जरिए बातचीत शुरू की। वे उसी साल अक्टूबर में पहली बार आमने-सामने मिले और एक साल बाद अपनी सगाई की घोषणा की। जिसके बाद उन्होंने लास वेगास  2019 में सीक्रेट वेडिंग की।

Advertisement
Next Article