India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jawan और Gadar 2 के बाद ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ग़दर मचाने के लिए हैं रेडी

01:47 PM Sep 27, 2023 IST
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर ग़दर और जवान का जलवा देखने के बाद अब बॉलीवुड की कई और फिल्में बड़े परदे पर उतरने के लिए तैयार बैठी है। ग़दर , पठान , जवान , और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस देखते हुए अब बाकी बॉलीवुड हिंदी फिल्में भी खुद को बॉक्स ऑफिस पर उतारने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहीं हैं । बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर लगातार 2 महीने तक successfully रन करने वाली फिल्में जैसे ग़दर 2 और जवान के बाद अब लोगों को वराइटी ऑफ़ फिल्म्स बड़े परदे पर देखने को मिलेगी। जी हां  28 सितंबर को बड़े परदे पर 3 बड़ी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। fukrey 3 , chandramukhi 2 और विवेक अग्निहोत्री की The Vaccine War

बता दें कि तीनों ही फिल्में बिलकुल अलग अलग geners की हैं। जहां fukrey 3 comedy और drama से भरपूर होगी, वहीं कंगना की फिल्म chandramukhi 2 हॉरर फिल्म्स देखने वाली ऑडियंस को एंटरटेन करने वाली है। Kashmir Files और The Kerala Story जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर और राइटर विवेक अग्निहोत्री फिर से लोगों के लिए कथित तौर पर सत्य घटना पर आधारित फिल्म ' The Vaccine War' कल बड़े परदे पर उतारने वाले हैं।

फिल्मों की एडवांस बुकिंग्स की बात करें तो fukrey 3 और chandramukhi 2 को उसके सीक्वल होने का पूरा पूरा फायदा मिला है। फुकरे 3 के लिए जहां एडवांस बुकिंग्स में ऑलरेडी 1.04 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म chandramukhi 2 ने अभी तक 1 लाख से भी ज़्यादा ऑनलाइन टिकट्स बुक कर ली है। बता दें कि fukrey और chandramukhi दोनों ही फिल्म्स पहले ही ब्लॉकबस्टर कैटेगरी में आती हैं। फिल्म के पहले इन्स्टालेंमेंट ने ही अपनी एक ऑडियंस फिक्स की हुई है। जहां फिल्म का नाम सुन कर ही फैंस उसके सीक्वल के लिए एक्साइटेड रहते हैं। वही इसका थोड़ा खामियाज़ा विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ' द वैक्सीन वॉर' को झेलना पड़ रहा है। फिल्म ने प्री बुकिंग्स में अब तक केवल 25 से 30 लाख का कलेक्शन किया है।

Advertisement
Next Article