India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नेशनल अवार्ड लेने के बाद स्टार्स ने अपने फैंस के साथ शेयर किये इवेंट से कुछ स्पेशल मोमेंट्स

01:25 PM Oct 18, 2023 IST
Advertisement

बीते दिनों सितारों का मेला दिल्ली में लगा दिखा। दिल्ली में आयोजित नेशनल अवार्ड इवेंट में स्टार्स अपने अवार्ड्स लेने पहुंचे और अवार्ड फंक्शन के कुछ स्पेशल मोमेंट्स अपने फैंस के साथ अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की।कृति सेनन सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उन्हें अपना पहला नेशनल अवार्ड मिला है।कृति को 'मिमी' में उनकी एक्टिंग के लिए 69th नेशनल फिल्म अवार्ड समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म में उन्होंने एक सरोगेट मदर की भूमिका निभाई थी।राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अवार्ड recieve करने के बाद कृति ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं। इस प्रतिष्ठित इवेंट में उनके माता-पिता भी मौजूद थे।कृति ने अपनी मां और पापा के साथ तस्वीरें अपलोड कीं। एक तस्वीर में वह अपने माता-पिता की गोद में बैठी मेडल और सर्टिफिकेट दिखाती नजर आ रही हैं।उन्होंने लिखा, "इस अहसास को शब्दों में बयां करना आसान नहीं है...आज का दिन मेरी जिंदगी के सबसे यादगार दिनों में से एक होगा!अगली पोस्ट में कृति ने उस पल के वीडियो और तस्वीरें साझा कीं, जब वह राष्ट्रपति से पुरस्कार लेने के लिए मंच पर गईं थीं।

वहीं अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिआ भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है। उन्होंने इस मोमेंट को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की साथ ही रणबीर के साथ इवेंट के पहले की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और कैप्शन दिया, "A photo, a moment, a memory for life

69TH नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट एक्टर अवार्ड से सम्मानित किए गए तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन ने अपना आभार व्यक्त किया और इवेंट से कई स्पेशल मोमेंट्स शेयर कीं।उन्हें 'पुष्पा: द राइज - पार्ट 1' में उनकी एक्टिंग के लिए अवार्ड मिला। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने पुरस्कार प्रदान किया। बता दें यह अल्लू अर्जुन का पहला नेशनल अवार्ड है।उन्होंने अवार्ड इवेंट से कई तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, "मेरे सबसे पसंदीदा लोगों के साथ यादगार दिन। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "नेशनल अवार्ड पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं इस मान्यता के लिए जूरी, मंत्रालय, भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह पुरस्कार न केवल एक व्यक्तिगत मील का पत्थर है, बल्कि सभी लोगों का है।" जिन्होंने हमारे सिनेमा का समर्थन किया और उसे संजोया।

बॉलीवुड के उम्दा एक्टर पंकज त्रिपाठी को भी फिल्म 'मिमी' में उनके सपोर्टिंग रोल के लिए नेशनल अवार्ड मिला है। उन्होंने मीडिया के साथ हुई बातचीत में अपना ये नेशनल अवार्ड अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया।

Advertisement
Next Article