India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kantara की सफलता के बाद 'Kantara Chapter 1' का हुआ ऐलान, 27 नवंबर को सामने आयेगा फर्स्टलुक

04:43 PM Nov 25, 2023 IST
Kantara Chapter 1
Advertisement

Rishab Shetty Film Kantara Chapter 1: कन्नड़ की सुपरहिट फिल्म कांतारा ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता  देखी। जिसके बाद फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्ट Rishab Shetty ने इसके प्रीक्वेल बनाने का एलान कर दिया। अब मेकर्स ने इसके फर्स्ट लुक जारी करने की डेट और टाइम का भी एलान कर दिया है जिसने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है।

Kantara Chapter 1 First Look: Rishab Shetty  के निर्देशन में बनी होम्बले फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर मूवी 'Kantara' ने साल 2022 में बड़े पर्दे पर तूफान मचा दिया था। यह मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऑडियंस 'कांतारा' देखने के बाद से ही इसके प्रीक्वेल की डिमांड करने लगी। लोगों के बीच पहले पार्ट का जबरदस्त क्रेज देखने के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया था।बता दें कि मेकर्स अब 'कांतारा' का अगला पार्ट जल्द लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के दूसरे पार्ट का नाम 'Kantara Chapter 1' होगा। निर्माताओं ने यह भी बता दिया है कि इसका फर्स्ट लुक कब और कितने बजे जारी किया जाएगा।

कब जारी होगा 'कांतारा चैप्टर 1' का फर्स्ट लुक

कांतारा के मेकर्स ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म के दूसरे पार्ट की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया है कि फिल्म 'Kantara Chapter 1' का फर्स्ट लुक 27 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर जारी किया जाएगा। फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है 'अतीत की पवित्र गूंज में कदम रखें, जहां दिव्यता हर फ्रेम से जुड़ी हुई है। अदृश्य की एक झलक पाने के लिए जुड़े रहें'। बताया जा रहा है कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में भी रिलीज होगी।

मुहूर्त पूजा के बाद शुरू होगी शूटिंग

ऐसा बताया जा रहा है कि 'Kantara Chapter 1' की शूटिंग 27 नवंबर को मुहूर्त पूजा के साथ शुरू होगी। फिल्म के लिए एक भव्य और विस्तृत सेट का निर्माण किया गया है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और बाकी कलाकार और क्रू के लोग मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, बाकी कलाकारों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article