India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने लूट ली महफिल, ब्लैक गाउन में बिखेरा जलवा

09:35 AM May 17, 2024 IST
Advertisement

साल 2002 से लगातार भारत को कांस के विदेशी मंच पर रिप्रेजेंट करने वाली भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी अदाओं और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती आई हैं। वो अपने स्टाइल, आउटफिट और अपने विनम्र भाव से सभी को कायल कर देती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर कांस 2024 का हिस्सा बनी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस जैसे ही पहुंचीं उनका भव्य स्वागत हुआ और इसके बाद से बस उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय छाई हुई हैं। इस खास मौके पर उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बचपन भी उनको सपोर्ट करने पहुंची हैं। कांस 2024 से उनका पहला लुक भी सामने आ गया है। इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं।

कैसा है ऐश्वर्या का आउटफिट

ऐश्वर्या राय ने ब्लैक, व्हाइट और गोल्ड के काम्बिनेशन में हैवी ट्रेल गाउन कैरी किया है। इस गाउन पर गोल्ड फॉइल वर्क का काम है और व्हाइट स्टेटमेंट स्लीव्स हैं। साथ ही एक लंबी ट्रेल भी है, जिस पर गोल्डन फ्लावर पैच हैं। इस पूरे लुक को एक्ट्रेस ने बड़े गोल्ड हूप्स, मैसी हेयर्स और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। ऐश्वर्या राय का ये लुक इस वक्त खूब चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसे फाल्गुनी और शेन की डिजाइनर जोड़ी ने डिजाइन किया है। आउटफिट के साथ ही एक्ट्रेस की नीली आंखें और कॉन्फडेंट अंदाज की चर्चा हो रही हैं। लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और हर किसी कि नजर एक ही चीज पर जा रही है।

हाथ में इंजरी, फिर भी छाईं ऐश्वर्या

दरअसल, एक्ट्रेस हाल में ही एक इंजरी का शिकार हुईं, जिसकी वजह से उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद भी उन्होंने कांस 2024 में शिरकत करने के अपने फैसले को नहीं बदला। वो अपनी बेटी के साथ हाथ में प्लास्टर लिए ही कांस के रेड कार्पेट पर पहुंच गईं। इतना ही नहीं उन्होंने बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ पोज दिए। उन्हें देखकर हर कोई यही कहेगा कि उन्होंने पूरी तरह अपनी इंजरी को नजरअंदाज किया और अपने अंदाज के साथ छा गईं। ये तस्वीरें देखने क बाद एक शख्स ने लिखा, 'हाथ में चोट के बाद भी ऐश्वर्या कितनी कॉन्फिडेंट हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'ऐश्वर्या का ये अंदाज कमाल है।' कई लोग ऐसे भी है, जो उनकी नीली आंखों की खूब तारीफें कर रहे हैं। बीते दिन एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं, उस वक्त भी लोगों की निगाहें उनके हाथों पर गई थीं। तभी साफ हो गया था कि एक्ट्रेस प्लास्टर के साथ ही कांस की रेड कार्पेट पर नजर आएंगी।

Advertisement
Next Article