India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ajay Devgn की Maidaan नहीं होगी रिलीज! कोर्ट ने दिया ये आदेश

10:15 AM Apr 11, 2024 IST
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' पर मैसूर कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। ये फिल्म गुरुवार ईद पर 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी। बॉक्स ऑफिस पर आने से एक दिन पहले फिल्म को कोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है, खबरे है कि मैसूर कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। बता दें फिल्म की कहानी को चोरी करने का आरोप है, बोनी कपूर फिल्म मैदान के प्रोड्यूसर हैं

 

बता दें आज ईद पर अजय देवगन की नई फिल्म 'मैदान' रिलीज होनी थी। लेकिन मैसूर कोर्ट ने अब रोक लगा दी है बोनी कपूर फिल्म मैदान के प्रोड्यूसर हैं। स्क्रिप्टराइटर अनिल कुमार ने मेकर्स पर उनकी कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है,अनिल का दावा है कि जो उनकी कहानी है उसे तोड़-मरोड़कर 'मैदान' बनाई गई है।

मेकर्स पर लगा कहानी चोरी करने का आरोप

एक शख्स ने मैदान फिल्म के मेकर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है, इस शख्स का नाम अनिल कुमार है। अनिक कुमार ने मैसूर कोर्ट में एक याचिका दायर कि थी इसमें उनका आरोप है कि उन्होंने इस फिल्म का कहानी 2010 से लिखनी शुरू कि थी और 2018 में पूरी कर उसे अपने लिंकडिन पर शेयर किया था और 2019 में अपने नाम रिजस्ट्रेशन भी करवाया था। हालांकि अब याचिका पर सुनवाई करते हुए मंगलवार को कोर्ट ने ‘मैदान’ की रिलीज पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने साहित्यिक चोरी को लेकर प्रोडक्शन बैनर जी स्टूडियोज को नोटिस भेजने का निर्देश दिया है।

अनिल कुमार के बयान

अनिल कुमार ने फिल्म मैदान पर कहा, 'हाल ही मैंने सुना कि 'मैदान' नाम की एक फिल्म रिलीज हो रही है, जब मैंने ट्रेलर और उनके बयान देखे तो मुझे पता चला कि यह मेरी कहानी थी। मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि यह कहानी मेरी लिखी हुई हैं। उन्होंने मुख्य कहानी को ही तोड़-मरोड़ कर यह फिल्म बना दी है, इसके बाद अनिल ने कहा मैंने इस कहानी का नाम तीन खानों के लिए Paadakanduka रखा था। मैदान’ फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर बोनी कपूर है। पहले भी इस फिल्म पर विवाद हुआ था। लेकिन एक बार फिर रिलीज के ठीक पहले मैसूर कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। अब खबरें आ रही हैं कि मैदान फिल्म की टीम जल्द ही फिल्म पर लगे बैन को हटाने के लिए कोर्ट का रुख कर सकती है।

 

Advertisement
Next Article