India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alia Bhatt की नई फिल्म का हुआ ऐलान, एक्शन अवतार में एक्टेस जल्द मचाएगी बवाल

05:25 PM Sep 26, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कही जाने वाली एक्टेस आलीया भट्ट इन दिनों खुब सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल एक्टेस की बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक फिल्में हिट जा रही हैं। ऐसे में अब आलिया भट्ट की एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई हैं। जिसमें आलिया फुल एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं।

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट की नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी गई हैं। बता दे की एक्टेस किसी और फिल्म में नही बल्कि फिल्म 'जिगरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार धमाकेदार एक्शन करती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें आलिया भट्ट कंधे पर बैग उठाए नजर आ रही हैं।

बता दे की इस फिल्म को बसन बाला डायरेक्ट करेंगे तो वही फिल्म को करण जौहर प्रोडूस करेंगे। बता दे की मोशन पोस्टर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया हैं। जहां ये फिल्म अगले साल 27 सितंबर को रिलीज होगी। वही पोस्टर में आलिया के लुक की बात करे तो आलिया भट्ट शर्ट और पैंट पहनें सड़क के बीचोंबीच खड़ी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में आलिया भट्ट कह रही हैं, "देख देख मुझे, मेरी राखी पहनता है ना तू, तू मेरे प्रोटेक्शन में है। तुझे मैं कुछ भी होने नहीं दूंगी। कभी भी।"

वही इस विडियो को शेयर करते हुए एक्टेस ने कैप्शन में लिखा हैं की "धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू करने से लेकर उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में ऐसा लगता है कि जैसे मैंने जहां से शुरुआत की थी, वहीं वापस आ गई हूं। हर दिन एक अलग दिन है... रोमांचक, चुनौतीपूर्ण (और थोड़ा डरावना)... न केवल एक एक्टर के रूप में बल्कि एक प्रोड्यूसर के रूप में भी हम इस फिल्म को जीवंत बना रहे हैं। समय के साथ-साथ इस फिल्म को लेकर और भी ज्यादा चीजें शेयर करने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं। "

वही अब एक्ट्रेस के कैप्शन से यह साफ हो गया हैं की एक्टेस इस फिल्म में एक्टिग के साथ-साथ इसे प्रोडूस भी कर रही हैं। वही अब एक्टेस की ये पोस्ट सोशल मिडीया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब फैंस जमकर अपना प्यार बरसाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement
Next Article