India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alia Bhatt ने बॉलीवुड में पूरे किए 11 साल,खास दिन पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

03:01 PM Oct 20, 2023 IST
Advertisement

अपने एक्टिंग स्किल से, आलिया भट्ट ने बार-बार दिखाया है कि वह किसी भी भूमिका को कितनी अच्छी तरह निभा सकती हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने गुरुवार को बॉलीवुड में 11 साल पूरे कर लिए।स्टूडेंट ऑफ द ईयर' को 11 साल पूरे होने के मौके पर आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्रॉस्टेड ग्लास पर 11 नंबर लिखते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने इसमें एक छोटा सा नोट भी शेयर किया है.

उन्होंने लिखा है, '11 साल.., वक्त कैसे उड़ जाता है'। बैकग्राउंड में फिल्म का गाना 'इश्क वाला लव' गाना चल रहा है।आलिया भट्ट ने अब तक 24 फ़िल्में की हैं. उन्होंने कई फ़िल्मों के लिए अवॉर्ड भी जीते हैं. हाल ही में आलिया को उनकी फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था. फिल्म में आलिया के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें IIFA 2023 और फिल्मफेयर अवार्ड्स 2023 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला । उन्होंने कृति सेनन के साथ बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड शेयर किया।

 

वरुण और सिद्धार्थ ने भी बॉलीवुड में 11 साल पूरे होने को किया सेलिब्रेट

आलिया के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के को-स्टार वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में 11 साल पूरे कर लिए हैं। वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैन क्लब का क्लिप शेयर किया। उन्होंने यह भी लिखा, "#11yearsofvarundhawan" और इसके लिए फिल्म के गाने 'इश्क वाला लव' का इस्तेमाल किया। सिद्धार्थ ने अपनी पहली फिल्म के 11 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए कुछ पोस्ट भी शेयर किए।'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का निर्देशन करण जौहर ने किया था।

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करे तो ,आलिया भट्ट, वासन बाला द्वारा निर्देशित फिल्म जिगरा में नज़र आएंगी. आलिया इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी. वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस करेंगी.आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले जरा पर भी जल्द ही काम शुरू करेंगी.

 

Advertisement
Next Article