India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'Animal' screening पर Alia Bhatt ने पहनी पति Ranbir Kapoor के चेहरे वाली कस्टमाइज टी-शर्ट, देखें Photos

09:49 AM Dec 01, 2023 IST
Alia Bhatt customised t-shirt
Advertisement

Alia Bhatt customised t-shirt: बॉलीवुड जोड़ी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt)सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ियों में से हैं और दोनों एक-दूसरे पर प्यार बरसाने में कभी असफल नहीं होते हैं। अब जैसे कल यानी गुरुवार को एनिमल स्क्रीनिंग ('Animal' screening) में पत्नी आलिया अपने पति को अलग ही खास अंदाज में सपोर्ट करते हुए नजर आई।

बता दें, गुरुवार को एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' के निर्माताओं ने मुंबई के जियो प्लाजा में अपनी फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। जिसकी स्क्रीनिंग में रणबीर अपनी पत्नी आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर, सास सोनी राजदान, ससुर महेश भट्ट और आलिया की बहन शाहीन भट्ट के साथ पहुंचे थे।

Alia Bhatt customised t-shirt: लेकिन फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान सबसे ध्यान आलिया ने लोगों का अपनी और खींचा है। फिल्म देखने आई आलिया ने अपने पति को सपोर्ट करते हुए नजर आई थी। बता दें, आलिया ने 'राजी' की बॉस लेडी की भावना व्यक्त की और उन्होंने एक काले रंग का कैजुअल सूट पहना जिसके साथ एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर उनके पति रणबीर का 'एनिमल' करेक्टर छपा हुआ था।

                                                      बता दें, ये वीडियो @viralbhayani से ली गई है। 

अब आलिया की कस्टमाइज टी-शर्ट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। मालूम हो, इससे पहले बॉलीवुड के एक और मॉस्ट लव्ड कपल्स रणवीर और दीपिका की भी ऐसी तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें दीपिका अपने कूल पति रणवीर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Rani ki Prem Kahani) की रिलीज से पहले सपोर्ट करती हुई दिखी थी।

वहीं, संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' आज रिलीज हो चुकी है, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। कहा जाए तो फिल्म के ट्रेलर ने ही लोगों को फिल्म देखने के लिए एक्साइट कर दिया था। ये फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article