India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Kapoor के बर्थडे को Alia Bhatt ने बनाया स्पेशल, रिवील किया पति का सीक्रेट अकाउंट

02:36 PM Sep 28, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड के चर्चित कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। दरअसल दोनों ही कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में आज बॉलीवुड के सवारियां कहे जाने वाले रणबीर कपूर अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर रणबीर को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज संग फैंस भी लगातर बधाइयां दे रहे हैं। लेकिन इन सब के बीच एक्टर के लिए एक बर्थडे विश अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दे की ये बर्थडे विश किसी और ने नहीं बल्कि एक्टर की आलिया भट्ट ने की हैं।

बता दे की आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर करती हुई दिखी हैं। जिसमें आलिया रणबीर के साथ कोजी मोमेंट देती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस आलिया भट्ट पति रणबीर को किस करते नजर आ रही हैं। आलिया और रणबीर की यह तस्वीर बहुत क्यूट लग रही है। साथ ही फैंस अब इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वही दूसरी तस्वीर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक-साथ फुटबॉल मैच देखते नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों ने एक-जैसा कैप लगाया हुआ है।

इसी के साथ रणबीर के जन्मदिन पर आलिया अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर करती हुई दिखी हैं। वही इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा हैं। जहां अपने पति पर प्यार लुटाते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा हैं की- "माई लव, मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरा हैप्पी प्लेस... जैसे कि ठीक मेरे बगल में बैठकर अपने सीक्रेट अकाउंट से मेरा यह कैप्श पढ़ रहे हैं... मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जन्मदिन मुबारक हो बेबी...आप इसे सब जादुई बना देते हैं।"

बता दे की आलिया और रणबीर हाल ही में पैरेंट बने हैं। जहां आलिया ने एक बेहद ही प्यारी सी बेटी को जन्म दिया हैं। जिसका नाम कपल ने राहा रखा हैं।

हालांकि आलिया और रणबीर ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा किसी को दिखाया नहीं हैं। ऐसे में फैंस राहा का फेस देखने के लिए खासा एक्साइटेड दिख रहे हैं।

Advertisement
Next Article