India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Akshay Kumar के साथ पहली बार इस हॉरर फिल्म में नजर आएंगी Alia Bhatt, जल्द शुरू होगी शूटिंग

09:41 AM May 14, 2024 IST
Advertisement

अक्षय कुमार के साथ पहली बार हॉरर फिल्म में आलिया भट्ट काम करती हुई नजर आएंगी। अक्षय कुमार फिल्म डायरेक्टर प्रियदर्शन के साथ एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। बता दें प्रियदर्शन के साथ उनकी आखिरी फिल्म ‘खट्टा मीठा’ थी। अब 14 साल बाद दोनों साथ में कमबैक करने वाले हैं। इसे हॉरर कॉमेडी बताया जा रहा है। अक्षय के साथ फ़ीमेल लीड की खोज की जा रही है, आलिया भट्ट भी रेस में हैं।

प्रियदर्शन के साथ अक्षय कुमार 14 साल बाद साथ में कमबैक करने वाले हैं इसे हॉरर कॉमेडी बताया जा रहा है, कहा जा रहा है इसमें फैंटसी और ब्लैक मैजिक का तड़का लगाया जाएगा। अक्षय का फिल्म में होना तय है, अब उनके साथ फ़ीमेल लीड की खोज की जा रही है इसके लिए आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर चल रहा है, इसके अलावा कियारा आडवाणी का नाम भी रेस में है।

फिल्म में अक्षय के साथ आलिया भट्ट आएंगी नजर!

आलिया भट्ट का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। इसके अलावा कीर्ति सुरेश और कियारा आडवाणी का नाम भी रेस में है। मेकर्स ने तीनों एक्ट्रेस को अक्षय के साथ काम करने के लिए अप्रोच किया है। तीनों में से किसी एक को कास्ट किया जाएगा। अगर आलिया इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर देती हैं, तो ये अक्षय कुमार के साथ उनका पहला कोलैबोरेशन होगा। आलिया के पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए, ये फिल्म और बड़ी हो जाएगी।

दिसंबर से शुरू हो सकती है हॉरर फिल्म की शूटिंग

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। जैसे ही हीरोइन फाइनल होती है, इसकी शूटिंग दिसंबर 2024 तक शुरू कर दी जाएगी। इसका पहला शेड्यूल 8 दिसंबर से लंदन में शूट किया जाएगा। इसके बाद उत्तर प्रदेश और गुजरात में पिक्चर शूट होगी। शूट फरवरी 2025 तक खत्म कर लिया जाएगा। प्रियदर्शन ने फिल्म को ग्रैंड स्केल पर प्लान किया है, इसका आर्ट डायरेक्शन साबू सीरिल कर रहे हैं, संतोष सिवान सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

Advertisement
Next Article