India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मैडम तुसाद में लगेगा अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टैच्यू, एक्टर ने कहा- 'कभी नहीं सोचा था'

05:29 PM Oct 06, 2023 IST
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। एक्टर साउथ की फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जमकर बवाल मचा रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जहां एक्टर ने अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली हैं। जिसे सुनकर उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठेंगे। बता दे की पुष्पा फेम एक्टर का लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू बनाया जाएगा।

दरअसल गुरुवार को, मैडम तुसाद दुबई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अल्लू का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक सूट के साथ मैचिंग गॉगल्स लगा रखे हैं। उन्होंने वहां पहुंच कर स्टैच्यू के लिए अपना नाप दिया। वीडियो में एक्टर ने कहा- एक तरह से, यह एक बहुत ही अवास्तविक अनुभव है क्योंकि एक बच्चे के रूप में जब मैं मैडम तुसाद गया था, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुद को मैडम तुसाद में देखूंगा।

बता दे की अल्लू अर्जुन के पहले मैडम तुसाद में कई और बॉलीवुड सितारों के स्टैच्यू लगाए जा चुके हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर समेत कई एक्टर्स के वैक्स स्टैच्यू तैयार किए गए हैं। अब इन एक्टर्स की लिस्ट में अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल होगा।

बता दे की अल्लू को साउथ का सुपरस्टार तो काह ही जाता हैं। साथ ही अल्लू ने अब बॉलीवुड में भी अपना खूब दम दिखा दिया हैं। जहां एक्टर की फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं।

फिल्म के टीजर और पोस्टर्स ने पहले ही तहलका मचा रखा है। ऐसे में 'पुष्पा: द रुल' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर ओटीटी राइट्स की खबर आई थी। हालांकि, मेकर्स की तरह से अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

Advertisement
Next Article