India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्मों के साथ-साथ बेहद दिलचस्प हैं Prachi Desai की पर्सनल लाइफ, जानें कैसे हुई थी करियर की शुरआत

11:41 AM Sep 12, 2023 IST
Advertisement
बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कही जाने वाली प्राची देसाई आज किसी भी पहचान की मौहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने दम पर छोटे परदे के साथ-साथ बॉलीवुड जगत में भी अपनी ख़ास पकड़ बना ली हैं। सीरियल से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली प्राची देसाई आज यानी 12 सितंबर को अपना को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 1998 में गुजरात के सूरत में जन्मी प्राची देसाई बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया में मुकाम हासिल करना चाहती थीं। यही वजह रही कि उन्होंने अपना पूरा फोकस अपने करियर पर रखा। 
बता दे की प्राची देसाई ने अपनी करियर की शुरुआत सीरियल ‘कसम से’ में काम करके टीवी की दुनिया में पहला कदम रखा था, उस वक्त उनकी उम्र महज 17 साल थी। इस सीरियल से प्राची ने घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान ली थी। एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। वही इस सीरियल के खत्म होते के साथ ही प्राची के पास कई फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए थे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी अपना दम दिखा चुकी हैं। जहां प्राची इस शो की विजेता भी बनी थी। 
प्राची ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोहा मनवाया। वह अब तक लाइफ पार्टनर, तेरी मेरी कहानी, रॉक ऑन 2, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, कार्बन, अजहर, पुलिसगीरी, बोल बच्चन के साथ-साथ आई मी और मैं आदि फिल्मों में अपनी अदाओं का जादू दिखा चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म फॉरेंसिक से ओटीटी की दुनिया में भी ताल ठोंक दी है। 
बता दे की प्राची अपने प्रोफ़ेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जहां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2012 में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘बोल बच्चन’ में एक्ट्रेस नजर आई थीं,  उसी दौरान डायरेक्टर के साथ प्राची देसाई की डेटिंग की खबरें चर्चा में थी 
फिल्म ‘बोल बच्चन’ के सेट पर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि एक समय तो प्राची के साथ ही रोहित शेट्टी रहने लगे थे। खबरों के मुताबिक, जयपुर में हुई शूटिंग के दौरान इन दोनों ने रोमांटिक डिनर पर देखा गया था। प्राची के साथ अफेयर की वजह से रोहित शेट्टी की शादी टूटने के कागार पर पहुंच गई थी, लेकिन समय रहते दोनों ने एक दूसरे से अलग होना सही समझा। 
 
Advertisement
Next Article