India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Parineeti Chopra की प्रेग्नेंसी रुमर्स के बीच एक्ट्रेस की मां ने कही ऐसी बात, शेयर किया खास पोस्ट

09:50 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

बाॅलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra  को लेकर बीते कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। हालांकि Parineeti Chopra  ने इस खबर पर फिलहाल चुप्पी साध रखी है। इसी बीच अब हाल ही में Parineeti Chopra  की मम्मी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख फैंस क्याल लगा रहे है कि एक्ट्रेस कही सचमुच तो प्रेग्नेंट नहीं। दरअसल, एक्ट्रेस की मां रीना चोपड़ा ने अपने हालिया पोस्ट में 'पहले बच्चे' पर बेटी को सीख देती हुई नजर आई हैं।अब रीना के इस पोस्ट ने उनकी बेटी के प्रेग्नेंट होने की अफवाहों को बढ़ावा दे दिया है।

रीना ने पहली संतान पर परिणीति को दी सीख

रीना ने इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी और मदरहुड पर बेटी के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- 'आपका पहला बच्चा, आपके साथ सबकुछ महसूस करता है। वह आपको दिखाता है कि आप कितने मजबूत हैं। पहली संतान मातृत्व के दौरान आपके साथ चलती है। पहली संतान जितनी बड़ी होती है, आगे बढ़ती है आप भी उतने ही बड़े होते हैं'। इसके साथ रीना ने अपने इस पोस्ट में परिणीति को टैग कर हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं मां के इस पोस्ट को परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है। बता दें कि परिणीति अपने मां-पापा की पहली संतान हैं। उनसे छोटे उनके दो भाई हैं जिसमें से एक का नाम है शिवांग और दूसरे का नाम सहज।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के बारे में

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साल 2023, 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी से पहले की रस्में दिल्ली में एक क्रिकेट मैच के साथ शुरू हुईं, जिसके बाद एक सूफी रात समारोह हुआ। इसके बाद इस कपल ने उदयपुर में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के मजे लिए। इसके बाद दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। वहीं परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करे तो अभी कुछ दिन पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया।

Advertisement
Next Article