India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Snake Venom Case के बीच Elvish Yadav ने फैंस को दिया खास तोहफा, मिल रहे ऐसे Reaction

11:22 AM Nov 17, 2023 IST
Elvish Yadav
Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर Elvish Yadav बीते काफी दिनों से गलत कारणों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. यूट्यूबर पर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी आयोजित (Snake Venom Case) करने का आरोप लगा था इसको लेकर उनसे पूछताछ का सिलसिला जारी रहा. Elvish को काफी ट्रोल किया गया. वहीं इन सबके बीच उनके नए गाने का टीजर रिलीज हुआ है. वहम नाम (Vehem Teaser) के इस सॉन्ग के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

वहम के टीजर में Elvish Yadav  की शानदार एंट्री देखने को मिल रही है. यूट्यूबर ने खुद इसका टीजर सोशल मीडिया पर साझा किया. 30 सेकंड की छोटी क्लिप पूरे इंटरनेट पर बवाल मचा रही है. फैंस Elvish Yadav  के नए लुक पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और उनका सपोर्ट कर रहे हैं. इस गाने का पूरा वीडियो 18 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बता दें कि यूट्यूबर Elvish Yadav पर रेव पार्टीस में नशे के लिए सापों का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है. नोएडा पुलिस से पूछताछ के दौरान Elvish Yadav ने कई बड़े खुलासे किए थे. इस मामले में बॉलीवुड सिंगर Fazilpuria से लेकर Manisha Rani तक का नाम आया है. Elvish  लगातार खुद को निर्दोष बता रहे हैं और उन्होंने कहा था कि उन पर लग रहे सारे इल्जाम झूठ हैं.

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में यूट्यूबर Elvish Yadav ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और वो विनर बन गए थे. Elvish Yadav पहले ऐसे वाइल्ड कार्ड थे जो विनर बने थे. वो अपने ब्लॉगिंग के वीडियो भी यूट्यूब पर डालते रहते हैं जो काफी वायरल होती है. एल्विश के चाहने वालों की भी कमी नहीं है. इंस्टा से लेकर यूट्यूब पर Elvish Yadav को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा पर उन्हें 15.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं तो वहीं यूट्यूब पर उनके 14.6 सब्सक्राइबर हैं.

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article