India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amitabh Bachchan ने लगाया Rajinikanth को गले, Vettaiyan के सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

08:57 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत तकरीबन 33 साल बाद अपने सहयोग 'वेट्टैयन' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। बता दें ये दोनों दिग्गज कलाकार एक साथ अगली फिल्म शूटिंग को शुरू कर दिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें बिग बी रजनीकांत को गले लगाते दिख रहे हैं।

सिनेमा जगत के दो मशहूर अभिनेताओं की फिल्म इस साल अक्तूबर के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के बिग बी और साउथ के थलाइवा को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी बीच सेट से नई तस्वीरें सामने आई हैं। इनमें अनुभवी अभिनेता रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक फ्रेम साझा करते हुए, पोज देते हुए और एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फ्रेम में साथ दिखे अमिताभ और रजनीकांत

तस्वीरों में दोनों कलाकार सूट पहने हुए एक साथ नजर आए। बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की जोड़ी की वापसी को लेकर लंबे समय से खबरों का बाजार काफी गर्म है। बीते साल रजनीकांत के फिल्मी करियर की 170वीं फिल्म अमिताभ की एंट्री का एलान किया था। जिसके बाद इस फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी हद तक बढ़ गई।

फिल्म 'वेट्टैयन' को लेकर फैंस उत्साहित

इस बीच लायका प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वालीं वैट्टियन फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। 'वेट्टैयन' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज के संबंध में नई घोषणाएं कीं। बता दें पिछले हफ्ते लाइका प्रोडक्शंस ने रविवार को अपने एक्स सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। पोस्टर में रजनीकांत को ऑफ-स्क्रीन किसी पर बंदूक ताने हुए दिखाया गया। उन्होंने काला धूप का चश्मा और नीली शर्ट पहन रखी थी और मुस्कुरा रहे थे।

Advertisement
Next Article